Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया:अपना दल के संस्थापक के जयंती पर हुआ वृक्षारोपण

 


सतीश वर्मा

छपिया:गोण्डा।अपना दल के संस्थापक स्वर्गीय डॉ सोनेलाल पटेल की 73वी जयंती के उपलक्ष्य में प्रदेश के सभी जिलों में डॉ सोने लाल फाऊंडेशन द्वारा व्यापक स्तर वृक्षारोपण कार्यक्रम चलाया गया ।


इसी कड़ी मे जनपद गोण्डा में भी फाउंडेशन के जिला प्रतिनिधि राकेश वर्मा की अगुवाई में जिले के सभी विधान सभाओं में  डॉ सोनेलाल पटेल को नमन करते हुए बृहद पैमाने पर वृक्षारोपण किया गया है।

इन रोपित वृक्षो में इमारती व फलदार वृक्ष शामिल है। इन सभी वृक्षो के देखभाल की जिम्मेदारी डॉ सोनेलाल पटेल फाउंडेशन के सदस्यों ने ली है।


जब तक रोपित पौधे वृक्षों का रूप नही लेते तब तक इसकी सम्पूर्ण देखभाल फाउंडेशन के सदस्यों द्वारा की जाएगी। 


इस वृक्षारोपण के बाद फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला प्रतिनिधि ने कहा कि वृक्ष धरा के हैं आभूषण, इनसे घटता है प्रदूषण।


आज के इस समय मे हर इंसान को पौधा जरूर लगाना चाहिए। वातावरण को दूषित होने से बचाने के लिए शुद्ध वातावरण को बनाए रखने के लिए वृक्ष ही एक मात्र सरल उपाय है। 


आज के इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में राम प्रगट वर्मा,पूर्व जिला पंचायत सदस्य अभिमन्यु पटेल,राम नरेश पटेल,परशु राम वर्मा,बनारसी महात्मा,सुभाष पटेल,अशोक वर्मा,प्रधान प्रतिनिधि कक्कू वर्मा,राम आशीष वर्मा,संजय सिंह,राम तेज वर्मा रामदीन वर्मा एडवोकेट,राज कुमार यादव,दिवाकर मिश्रा,दुर्वासा भारती,जियाऊ रहमान,पेसकर पटेल,शिव प्रसाद पटेल एडवोकेट प्रकाश वर्मा,अमर चंद्र,अर्जुन पटेल,विजय पाल वर्मा,बाबूलाल निषाद,पवन शर्मा,जय प्रकाश, सुनिल वर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे