Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गंगा मे समाये युवक का दूसरे दिन मिला शव, परिजनों मे कोहराम



गौरव तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। सांगीपुर क्षेत्र के नौगीर गांव निवासी युवक का गंगा मे समाया शव दूसरे दिन शनिवार की सुबह बरामद हुआ। 


युवक का शव गंगा के बहाव में प्रयागराज के श्रृंगवेरपुर पहुंच गया। वहां पुलिस ने उसका शव बरामद कर लिया। 


नौगीर के छोटे लाल पाण्डेय के पुत्र विकास पाण्डेय 30 हथिगवां थाना के धीमी पुल के समीप शुक्रवार को सुबह घाट पर गंगा मे स्नान करने गया था। पैर फिसलने से विकास तेज बहाव में गंगा मे समा गया। 


सूचना पर प्रयागराज से जल पुलिस तथा स्टीमर वोट के साथ पुलिस व मछुआरे शुक्रवार की देर शाम तक विकास की खोज में जुटे रहे। 


हालांकि पुलिस को शुक्रवार की देर शाम तक सफलता नही मिल सकी। शनिवार को प्रयागराज जिले के नबाबगंज थाना के श्रृंगवेरपुर में पुलिस ने हथिगवां थाने को विकास के शव मिलने की सूचना दी। 


शव मिलने की जानकारी होते ही विकास के परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। हथिगवां पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेजवाया। 


विकास के गंगा में समा जाने की जानकारी मिलते ही रामपुर खास की विधायक आराधना मिश्रा मोना तथा राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने एसपी समेत उच्चाधिकारियों से आवश्यक प्रबन्धों को लेकर फोनिक वार्ता भी की थी। 


मृतक विकास की मां का निधन हो चुका है। उसका पिता छोटेलाल व भाई सुधांशु पाण्डेय भी दिव्यांग है तथा दूसरे भाई हिमांशु पाण्डेय 21 तथा बहन पारूल 16 के साथ वह अपने पीछे पत्नी ज्योती तथा चार वर्ष के मासूम पुत्र स्वयं को निराश्रित छोड गया है। 


विकास विधायक आराधना मिश्रा मोना तथा प्रमोद तिवारी का खांटी समर्थक माना जाता था। वह सोशल मीडिया पर कांग्रेस का सक्रिय कार्यकर्ता भी रहा। 


विकास की मौत की खबर से यहां भी कांग्रेसियो खासकर युवा इंकाईयों मे गम का माहौल देखा गया। विकास पाण्डेय परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नही होने के कारण इन दिनों हथिगवां के कांटी अक्षैवरपुर मे निर्माणाधीन पेयजल टंकी के मेठ के रूप में काम कर रहा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे