Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:डेढ़ वर्ष के बालक को सरयू नहर में फेंका


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर के थाना ललिया क्षेत्र के ग्राम दन्नीडीह भरहापारा के पास मंगलवार को सरयू नहर में अबोध बालक की लाश तैरती पाई गई । 


नहर में बच्चे की लाश तैरती देख गांव के लोगों ने बाहर निकाला तथा पुलिस को सूचना दी । 


मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराकर विधिक कार्यवाई शुरू कर दी है ।


जानकारी के अनुसार 19 जुलाई को थाना ललिया क्षेत्र के ग्राम दन्नीडीह भरहापारा के पास सरयू नहर में एक 2 वर्षीय बच्चे का पानी में तैरता शव दिखाई दिया। 


सरयू नहर में बच्चे की लाश होने की सूचना से गांव व आसपास क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने बच्चे के शव को बाहर निकाला । 


ग्रामीणों ने शव को बाहर निकालने के बाद पुलिस को सूचना दी । मौके पर पुलिस टीम ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया, लेकिन बच्चे के शव का अभी तक सिनाख्त नहीं हो पाई है। 


मिली जानकारी के अनुसार श्रावस्ती जिले के डुमई गांव निवासी रेनू देवी पुत्री राम फकीरे थाना सिरसिया श्रावस्ती के पुत्र की लाश बताई जा रही है। 


हालांकि बच्चे की पुष्टि के लिए पुलिस टीम ने परिजनों को पहचान के लिए बुलाया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी राधा रमण सिंह ने बताया कि श्रावस्ती जिले के सिरसिया थाने में डेढ़ वर्ष के बच्चे को उसी के परिजनों द्वारा नहर में धकेलने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है । 


लाश मिलने के बाद परिजन को बुलाया गया तथा शव का पोस्टमार्टम करा कर अग्रिम कार्रवाई के लिए सिरसिया पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे