Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया:प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी का गन्ने के खेत मे मिला शव, परिजनों ने जताई प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका,दी नामजद तहरीर,सड़क जाम कर किया प्रदर्शन



 रमेश कुमार/बीपी त्रिपाठी 

छपिया गोण्डा।जनपद के थाना छपिया अंतर्गत एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ने के खेत से बरामद हुआ है।


सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है।


वहीं परिजनों ने प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या किए जाने व बिना पंचनामा के शव पोस्टमार्टम भेजने को लेकर सड़क जाम करते हुए प्रदर्शन किया है।



छपिया थाना क्षेत्र के ग्राम नरैचा निवासी 24 वर्षीय सनोज पुत्र भगवान प्रसाद का शव शुक्रवार की सुबह घर से लगभग छः किलोमीटर दूर नौवडिहवा ग्रामसभा के मजरा गड़रही पुरवा के पास एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ है।


 परिजनों के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या कर उसके शव को गन्ने के खेत मे फेंक दिया गया।


परिजनों ने बताया कि घटना की सूचना मृतक लड़के की प्रेमिका ने खुद आकर उसके घर पर दी और बताया कि फांसी लगाकर युवक ने आत्महत्या कर ली है।


जबकि परिजनों का आरोप है कि लड़की की मिलीभगत से परिजनों ने पिछले शाम घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी है।


 घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


वहीं परिजनों ने बिना पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम भेजे जाने का विरोध करते हुए सड़क जाम कर प्रदर्शन किया व हत्या का अरोप लगाते हुए दोषियों पर कड़ी कार्यवाई की मांग की है।


 सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे  मनकापुर सीओ संजय तलवार ,मामले को बढ़ते देख डॉग स्क्वाड टीम,मोबाइल फॉरेंसिक टीम  व पीएसी भी पहुची छपिया एसओ संदीप सिंह व सीओ संजय तलवार ने उचित कार्यवाही का आश्वासन देते हुए प्रदर्शन खत्म कराया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे