Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भाजपा सरकार में महंगाई, बेरोजगारी व खाद्य पदार्थों में जीएसटी लगाने के विरोध में कांग्रेसियों द्वारा जुलूस निकालकर किया गया प्रदर्शन




वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां  अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर महंगाई,बेरोजगारी व खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लगाए जाने के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी प्रतापगढ़ के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारीयों द्वारा अंबेडकर चौराहा से सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शन करते हुए जुलूस निकालकर महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ नारे लगाते हुए आगे बढ़ते रहे,


कांग्रेस जनों का जुलूस जैसे ही पुलिस लाइन चौराहे पर पहुंचा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने आगे बढ़ने से रोका काफी तकरार हुई नोकझोंक हुई उसके उपरांत पुलिस द्वारा जोर जबरदस्ती कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर पुलिस वैन में लादकर पूरे शहर में घुमाते हुए पुलिस लाइन के अंदर लेकर आए ।

सैकड़ों की संख्या में गिरफ्तार हुए कांग्रेसियों को पुलिस लाइन में टीन शेड के नीचे बैठाया गया ।


गिरफ्तारी के उपरांत कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारीयों की एक बैठक पुलिस लाइन में संपन्न हुई बैठक की अध्यक्षता जिला कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ वीके सिंह ने एवं संचालन नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष इरफान अली ने किया ।


यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रतापगढ़ सदर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी डॉ. नीरज त्रिपाठी एडवोकेट ने कहा आज पूरे देश में महंगाई, बेरोजगारी एवं अग्निवीर योजना के खिलाफ गिरफ्तारी दी जा रही है ।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्त्ता मोदी सरकार के हर गलत नीतियों का मुंहतोड़ जवाब देंगे, उन्होंने कहा कि यह देश व प्रदेश की भाजपा सरकार बेलगाम होकर तानाशाही पर उतारू है ।


देश का युवा बेरोजगार है मंहगाई अपनी चरम पर पहुंच चुकी है लेकिन सरकार आम आदमियों की जरूरत पर ध्यान न देकर युवाओं को गुमराह कर रही है ।



नगर अध्यक्ष इरफान अली ने कहा कि यह सरकार केवल पूंजीपतियों की सरकार है यह सरकार पूंजीपतियों को बढ़ावा देकर आमजनों की समस्याओं पर ध्यान ना देकर गरीबों का शोषण कर उनके अधिकार से वंचित करने का कुचक्र कर रही है ।



जिला उपाध्यक्ष डॉ. वी.के.सिंह ने कहा कि इस सरकार में महंगाई पर कोई नियंत्रण नही रह गया है अब तक के इतिहास की सबसे विफल सरकार है जिला प्रवक्ता कपिल द्विवेदी ने कहा कि इस सरकार में अग्निवीर योजना वापस लेनी होगी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्त्ता युवाओं के लिए हर तरह का संघर्ष सड़कों पर करेगी ।


पूर्व जिला अध्यक्ष नरसिंह प्रकाश मिश्रा ने कहा कि यह सरकार युवाओं को रोजगार देने में विफल है युवाओं का आक्रोश इस सरकार के पतन का कारण बनेगा ।


पुलिस लाइन में गिरफ्तारी के दौरान मुख्य रूप से जिला कांग्रेस कोषाध्यक्ष वेदांत तिवारी, महेंद्र शुक्ला, रोहित शुक्ला, प्रेम शंकर द्विवेदी, यमुना प्रसाद पाण्डेय, इम्तियाज अहमद,सरोज कश्यप, बिना रानी, सुनीता सिंह पटेल, श्याम शंकर तिवारी, उत्सव भूषण पाल, आशुतोष तिवारी, शुभम शुक्ला, मो.सद्दाम,सुरेश मिश्रा, योगेश यादव, सुभाष तिवारी, चरण सिंह यादव, बैजनाथ यादव, राम लखन यादव, सोनी तिवारी,फतेह बहादुर सिंह, सूर्य प्रकाश शुक्ला, मोनू मिश्रा, आयुष तिवारी, सूबेदार यादव, मकरंद शुक्ला, पृथ्वीराज गौतम, मोहम्मद इश्तियाक, मोहम्मद हुजैफ, इंद्रानन्द तिवारी, अशोक सिंह, प्रशांत सिंह प्रिंसु, आशा देवी,अब्दुल रहमान, सत्यम शर्मा, मोनू सिंह, राकेश धर त्रिपाठी, अमित पाल,अखिलेश सरोज, कुलदीप, राहुल तिवारी ,दिलीप गौतम, दीपक यादव, बृजेश यादव, महेंद्र प्रताप यादव, आशीष तिवारी, सलमान खान आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे