Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सीआरओ ने अधिवक्ताओ से हड़ताल समाप्त करने के लिए किया आग्रह



सलमान असलम 

फ़ख़रपुर/कैसरगंज( बहराइच) विगत दो माह से अधिवक्ता उप जिला अधिकारी व तहसीलदार के न्यायालय का बहिष्कार कर रहे हैं। 


इसी मामले का समाधान करने के लिए गुरुवार को  सीआरओ अवधेश कुमार मिश्र उप जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे वहां पहुंचकर उन्होंने उपजिलाधिकारी महेश कुमार कैथल व तहसीलदार अमर चन्द्र वर्मा की उपस्थित मे  अधिवक्ताओं से विभिन्न मुद्दों पर बातचीत की। 


अधिवक्ताओं ने अपनी पीड़ा सीआरओ के समक्ष रखी। अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सूर्यभान सिंह ने कहा कि अधिवक्ता उप जिला अधिकारी व तहसीलदार की कार्यप्रणाली से बेहद क्षुब्ध है।


अधिवक्ताओं को छोटे-छोटे मामलों के निस्तारण के लिए बार-बार तहसील के चक्कर काटने पडते है।


अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष गंगाधर मिश्र ने कहा की अधिवक्ताओं के हितों की अनदेखी की जा रही है। सीआरओ ने सभी  अधिवक्ताओं की बातों को गंभीरता से सुना तथा इन सभी मामलों के निस्तारण के लिए कुछ समय मांगा।


उन्होंने अधिवक्ताओं से आग्रह किया कि वे अब अपनी हडताल समाप्त कर दे। शीघ्र ही अधिवक्ताओं की सभी मांगों को पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।


बार एसोसिएशन के महामन्त्री गिरीश श्रीवास्तव ने बताया कि सीआरओ ने वार्ता के दौरान अधिवक्ताओ से हडताल समाप्त करने का आग्रह किया है। 


अधिवक्ताओ की साधारण सभा की एक बैठक शीघ्र की बार भवन मे बुलायी जायेगी। उस बैठक मे जो निर्णय होगा उसी आधार पर आगे की रूप रेखा तैयार की जायेगी।


इस मौके पर बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष सूर्यभान सिंह,  विनोद कुमार सिंह चौहान, विजय प्रताप सिंह, वेद प्रकाश सिंह,महामन्त्री गिरीश श्रीवास्तव, पंकज श्रीवास्तव, आदि मौजूद रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे