Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज: युवा हृदय सम्राट सर्वेश पाठक ने किया भव्य तिरंगा यात्रा



यज्ञ नारायण त्रिपाठी

मोतीगंज गोंडा: भारतीय जनता पार्टी के अनुषांगिक संगठन के राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक जी के नेतृत्व में कहोबा चौराहे से छपिया मंदिर तक भव्य तिरंगा यात्रा निकाली गई ।


यात्रा में मुख्य अतिथि के रूप में त्रिवेदी जी पश्चिम रेलवे बोर्ड सदस्य स्वच्छ भारत मिशन के ब्रांड एंबेसडर उपस्थित रहे। 


श्री त्रिवेदी ने अपने उद्बोधन में कहा जिस प्रकार हमारे अनुज सर्वेश पाठक के नेतृत्व में युवाओं ने गर्मजोशी के साथ यात्रा का शुरूआत किया है वास्तव में गृहमंत्री जी को इस विषय से अवगत कराऊंगा, 


मैं पूर्णतया गांधीनगर गुजरात का रहने वाला हूं एवं माननीय गृह मंत्री जी के नेतृत्व में प्रतिनिधि के रूप में कार्य करता हूं। 


आज मुझे हर्ष है कि हमारे अनुज के नेतृत्व में एक विशाल जनसैलाब युवाओं का देखने को मिला है, वास्तव में काबिले तारीफ है। 


श्री पाठक ने यात्रा में आए हुए कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों का अभिवादन करते हुए कहा कि जिस प्रकार कार्यकर्ताओं ने मुझ पर भरोसा करके अपनी स्वेच्छा से इतनी भारी संख्या में यात्रा करने में सहयोग किया है। 


मैं इन कार्यकर्ताओं का जीवन भर ऋणी रहूंगा, कार्यकर्ता के लिए निरंतर कार्य करूंगा। श्री पाठक ने कहा कार्यकर्ता ही हमारी धरोहर है यह हमारा स्लोगन है और इस स्लोगन का निरंतर पूरा करने का प्रयास करूंगा। 


इसी क्रम में संगठन के राष्ट्रीय मंत्री मनीष मिश्र ने बताया कि मुझे गर्व है कि हम ऐसे नेता के नेतृत्व में कार्य करते हैं, जिनको गोंडा ही नहीं भारत के युवाओं ने अपना नेता माना है। 


वास्तव में हमारे महासचिव मजदूरों एवं कामगारों के नेतृत्व के लिए कार्य करते हैं परंतु युवाओं का भरपूर मात्रा में इनको आशीर्वाद प्राप्त है, क्योंकि चौबीसों घंटे कार्यकर्ताओं के लिए कार्य करते रहते हैं चाहे वह क्षेत्र की समस्या हो, चाहे प्रदेश की समस्या हो या देश की समस्या हो तब तक मंत्री का पीछा नहीं छोड़ते हैं जब तक कार्यकर्ता का लाभ उन तक ना पहुंच जाए। 


इसी क्रम में मुख्य रूप से आलोक शुक्ला, शांतिभूषण तिवारी, ब्लॉक प्रमुख अनिल पासवान, कांतिभूषण त्रिपाठी, पप्पू तिवारी, सुधीर सिंह, अनंतराम मौर्या, कपिल खान, माजिद, सद्दाम हुसैन, नमो दुबे, आलोक सिंह बाबा, करुणेश यादव प्रधान, रमेश प्रसाद मिश्र प्रधान, आदर्श त्रिपाठी, मोनू सिंह, दीपक, वरुण, डॉ. बंगाली, राजेश वर्मा, विशाल वर्मा, मनोज तिवारी जिला पंचायत सदस्य, रघुराज वर्मा, अन्नू यादव, रवि कश्यप, विनोद यादव, राम चंदर, कुक्कू सिंह, सुबोध सिंह, पवन सिंह सहित अनेकों ग्राम प्रधान समाजसेवी अथवा हजारों युवाओं का भरपूर जत्था श्री पाठक के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा का समर्थन किया है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे