Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सरयू नदी में डूबे युवक का अभी तक नहीं चल सका पता



प्रशासन की तरफ से मुंह मोड़ने के बाद परिजन घाट घाट जाकर शिवा की कर रहे खोज

आयुष मौर्य 

खमरिया खीरी:बहराइच बॉर्डर पर स्थित सरयू नदी के तट पर गुरुवार को साथियों संग सरयू नदी के तट पर नहाते समय गहरे पानी मे डूबे युवक का 6 दिन बाद भी पता नहीं चल सका है।


युवक के डूबने के बाद तहसील प्रशासन ने युवक की खोज करवाने के लिए एनडीआरएफ टीम को बुलाया मगर तीन दिन सर्च अभियान चलाने के बाद वह अपने गंतब्य को रवाना हो गई। 


जिसको देख बेबस परिजनों ने उसकी खोज स्वयं शुरू कर घाट घाट का पानी छान रहे है।  

गुरुवार को सावन की अमावस्या के अवसर पर धौरहरा क्षेत्र के जालिमनगर पुल के समीप स्थित सरयू नदी के तट पर स्नान करने आया युवक शिवा (17) पुत्र श्रीराम निवासी बेलवामोती कोतवाली धौरहरा नहाते समय गहरे पानी मे डूब गया था।


 जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुचें कोतवाल डीपी शुक्ला समेत तहसील प्रशासन ने स्थानीय गोताखोरों के असफल होने पर एनडीआरएफ टीम को बुलाकर उसकी खोजबीन शुरू करवा दी थी, जो तीन दिनों तक शिवा को खोजने का काम कर सर्च अभियान को बंद करते हुए अपने गंतब्य को रवाना हो गई। 


जिसको देख बेबस परिजन प्रशासन की तरफ से मदद न मिलती देख मजबूरन अपने घर के चिराग को स्वयं खोजने का काम शुरू कर घाट घाट का पानी छान रहे है। 


बुधवार को डुंडकी समेत कई गावों में जाकर नदी के गहरे पानी मे की तलाश


सरयू नदी में डूबकर लापता हुए शिवा के पिता श्रीराम अपने परिवारीजन व रिशेतदार संतोष,बाल गोबिंद,चेतराम,सतीश,सत्यप्रकाश,प्रदीप,भगवानदीन,पंकज,श्यामसुंदर,नितिन,कुन्नू,कैलास समेत अन्य को साथ लेकर सरयू नदी में उसकी तलाश करते हुए बुधवार को डुंडकी गांव के पास पहुचकर नाव का सहारा लेकर सुबह से लेकर सायं तक खोजबीन की बावजूद उन्हें शिवा का कोई पता नहीं चल सका। 


इस दौरान सायं करीब 6 बजे डूबे शिवा के पिता श्रीराम ने बताया कि प्रशासन की तरफ से कोई मदद न मिलती देख वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ साथ रिश्तेदारों की मदद से उसका पता लगाने के लिए पिछले चार दिन से घाट घाट का पानी छान रहे है,बावजूद अभी तक उसका कोई पता नहीं चल सका है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे