Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा क्षेत्र हुआ तिरंगा मय, ईसानगर व खमरिया में पुलिस कर्मियों एवं छात्रों ने निकाली विशाल तिरंगा यात्रा



गावों में शिक्षकों व ग्राम प्रधानों ने घर घर जाकर वितरित किया तिरंगा

कमलेश

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा क्षेत्र के ईसानगर थाने में आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत पुलिस कर्मियों के साथ साथ क़स्बा खमरिया में स्थित श्रीमती चंद्रप्रभा सरस्वती विद्या मंदिर इण्टर कालेज के हजारों छात्र छात्राओं ने विशाल तिरंगा यात्रा कर लोगों को हर घर तिरंगा लगाने का संदेश दिया।


वहीं गांवों में परिषदीय स्कूलों के शिक्षकों समेत ग्राम प्रधानों ने घर घर जाकर तिरंगा झंडा वितरित कर लोगों से अपने घरों पर लगाने के लिए प्रेरित किया है।

आजादी का अमृत महोसत्व के अंतर्गत हर घर तिरंगा लगाने का संदेश देने के लिए ईसानगर थाने में तैनात निरीक्षक अरविंद कुमार पाण्डेय की अगुवाई मे समस्त पुलिस के जवानों ने क़स्बा ईसानगर में विशाल तिरंगा यात्रा रैली निकालकर लोगों को घर घर तिरंगा लगाने का संदेश दिया है।


वहीं क्षेत्र के क़स्बा खमरिया में श्रीमती चंद्रप्रभा सरस्वती विद्या मंदिर इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य शैलेन्द्र श्रीवास्तव व चौकी इंचार्ज खमरिया शिवजी दुबे की देखरेख में हजारों छात्र छात्राओं ने गाजे बाजे के साथ देशभक्ति के गीतों की धुनों पर जयघोष करते हुए क़स्बा खमरिया में विशाल तिरंगा यात्रा निकालकर लोगों को घर घर तिरंगा लगाने का संदेश दिया।

इस दौरान कालेज के शिक्षक अतुल त्रिपाठी,मनीष चौरसिया,मनीष,आनंद कुमार समेत अन्य शिक्षक,शिक्षिकाएं के साथ साथ बच्चों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस कर्मी मौजूद रहे।



गावों में शिक्षक व प्रधान वितरित कर रहे तिरंगा

आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत घर घर तिरंगा लगाने के लिए शनिवार को परिषदीय स्कूलों में तैनात शिक्षक व  गांव के ग्राम प्रधानों ने घर घर जाकर लोगों को तिरंगा झंडा वितरित करने का काम शुरू कर दिया जो निरंतर जारी है। 


चंद्रासा खुर्द,मटरिया, खमरियाखुर्द,अल्लीपुर,खमरिया,बेहटा,लुधौनी,जसवंतनगर,समैसा,सुर्जनपुर,फत्तेपुर,खनवापुर,लाखुन,पकरिया,दरिगापुर,जेठरा,मूसेपुर समेत अन्य गावों में शनिवार को भी तिरंगा वितरण कार्यक्रम शुरू हुआ जो निरंतर जारी है।



स्कूलों में विशेष भोज में बच्चों को मिली बूंदी

आजादी का अमृत महोसत्व कार्यक्रम के अंतर्गत शासन द्वारा जारी गाइड लाइन के अनुसार शनिवार को समस्त परिषदीय स्कूलों में बच्चों को मध्यान भोजन के साथ साथ विशेष भोज में बूंदी खिलाई गई। 


इस दौरान मटरिया स्कूल के प्रधानाध्यापक विमल बरनवाल,सहायक अध्यापक समसुल हुदा खा,वसी,कमलेश व दिलावलपुर में प्रधानाध्यापक रमेश चंद्र नागर ने बच्चों को विशेष भोज ख़िलाकर उनका उत्साह बढ़ाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे