Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उप निर्वाचन हेतु मतगणना पर्यवेक्षक एवं मतगणना सहायकों को दिया गया प्रशिक्षण



गौरव तिवारी 

प्रतापगढ़। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी (पं0) डा0 नितिन बंसल के नेतृत्व में क्षेत्रीय ग्राम्य विकास संस्थान अफीम कोठी में जनपद में ग्राम पंचायतों के प्रधानों/सदस्यों तथा क्षेत्र पंचायत के सदस्यों के वैधानिक रूप से रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के मतगणना के लिये मतगणना पर्यवेक्षक एवं मतगणना सहायकों की एक दिवसीय विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। 


प्रशिक्षण के दौरान बताया गया कि उप चुनाव की मतगणना जनपद में 05 अगस्त को 06 विकास खण्डों क्रमशः कुण्डा, बाबागंज, लक्ष्मणपुर, मंगरौरा, गौरा एवं शिवगढ़ में प्रधान, ग्राम पंचायत सदस्यों एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों की मतगणना को निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराया जायेगा। 


सम्बन्धित विकास खण्ड में प्रातः 8 बजे से मतगणना प्रारम्भ होगी। सभी मतगणना कार्मिकों से मतगणना को पूर्ण रूप से ईमानदारी एवं निष्पक्षता के साथ सम्पन्न करायें। प्रशिक्षण में मास्टर ट्रेनर्स के रूप में डा0 मोहम्मद अनीस एवं एआरपी धर्मेन्द्र कुमार ओझा व टेक्निकल मास्टर ट्रेनर अशोक शुक्ला ने मतगणना कार्मिकों को प्रशिक्षण दिया। इस अवसर पर प्राचार्य अफीम कोठी शिव प्रकाश, प्रधानाचार्य राजकीय इण्टर कालेज बरहदा विन्ध्याचल सिंह सहित दीनानाथ द्विवेदी, योगेश शुकला और प्रशिक्षु कार्मिक उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे