Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

माध्यमिक शिक्षक संघ का अनशन आज भी है जारी



विनोद कुमार 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां माध्यमिक शिक्षक संघ का धरना पखवारे भर से जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर चल रहा है। किन्तु शिक्षक व कर्मचारियों का वेतन बहाल नहीं हो सका है।


शिक्षक संघ नाराज संघ ने वेतन बहाली होने तक अनशन जारी रखने का निर्णय लिया है। बता दे कि अशासकीय माध्यमिक विद्यालयों में कार्यरत तदर्थ शिक्षकों के साथ ही शिक्षणेत्तर कर्मचारियों को वेतन विगत चार माह से नहीं मिल रहा है, जिसके कारण उनके आगे आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है।


 शिक्षक व कर्मचारी अपनी डयूटी पूरी करने के बाद दोपहर बाद डीआईओएस कार्यालय पर पखवारे भर से अनशन कर रहे है, किन्तु उनकी आवाज शासन-प्रशासन को सुनाई नहीं दे रही है। 


धरने को अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अनिल सिंह व संचालन आलोक शुक्ल ने किया। इस मौके पर शशि प्रकाश मिश्रा, रंजन तिवारी, राजेश त्रिपाठी, श्याम लाल विश्वकर्मा, पारसनाथ मिश्रा, आशुतोष पाण्डेय, ओम प्रकाश, मोहन लाल गुप्ता, अनिल पाण्डेय, राजेश मिश्र, सुरेन्द्र नाथ मिश्र समेत तमाम शिक्षक मौजूद रहे।


 "राष्टीय स्वरूप वेतन के लिए डिप्टी सीएम को ज्ञापन प्रतापगढ़ जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज में तीन साल के लिए अटैच आउटसोर्स कर्मचारियों को पिछले छह महीने से वेतन नहीं मिला है। कर्मचारियों ने 16 सितंबर को आए डिप्टी सीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की थी इसकी जानकारी मेडिकल कॉलेज प्रशासन को सोमवार को हुई तो खलबली मच गई है। 


प्राचार्य के अवकाश पर होने से उसने व सम कुछ बोलने से इनकार कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे