Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बहराइच:दिनदहाड़े छात्रा को अगवा करने का प्रयास, पुलिस चौकी के पास अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम




सलमान असलम 

बहराइच:उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार एक ओर जहां प्रदेश में बेहतर पुलिसिंग व्यवस्था व अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही किए जाने के दावे कर रही है। 


वहीं दूसरी ओर बेलगाम अपराधी एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम देकर योगी सरकार के दावों की पोल खोलते नजर आ रहे हैं। 


ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच का है। जहां एक स्कूली छात्रा का पुलिस चौकी के पास से ही अपहरण करने का प्रयास करने का गंभीर मामला सामने आया है। 


जानकारी के मुताबिक कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित तिकोनीबाग पुलिस चौकी के पास स्थित एक स्कूल की छात्रा स्कूल में छुट्टी होने के बाद अपने घर जाने को निकली। 


इस दौरान वह तिकोनी बाग पुलिस चौकी के पास पहुंची जहां से उसने नाजिरपुरा स्थित अपने घर जाने के लिए ई-रिक्शा किया। 


छात्रा ने आरोप लगाया है कि ई रिक्शा जो कि लाल रंग का था में उसमें उस वक्त 2 लोग सवार थे और रिक्शा चालक ने बोला कि के.डी.सी. कॉलेज के पास एक सवारी उतारने के बाद वह उसे उसके घर की ओर ले जाकर छोड़ देगा। 


इसके बाद जब रिक्शा आगे पहुंचा तो उसमें एक आदमी और सवार हुआ जो उसके पीछे बैठ गया और उसने उसे धमकी दी की आवाज़ किया तो वह उसे मार देगा। 


छात्रा ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि ई-रिक्शा चालक उसमें सवार उसके सहयोगी उसे गोलवाघाट पुल पार करने के बाद मरी माता मंदिर के पास एक सुनसान इलाके में ले गए और उसके साथ मारपीट की व अभद्रता करने का प्रयास किया। 


जिसके बाद एक आदमी को आता देख वह लोग भाग गए और छात्रा किसी तरह अपने आप को बचाते हुए तिकोनी बाग पुलिस चौकी के पास पहुंची। 


और यहां से रिक्शा करने के बाद सीधे अपने पिता के ऑफिस पहुंची जहां उसने अपनी आपबीती अपने पिता को बताई। इस मामले में पीड़िता के साथ तिकोनी बाग पुलिस चौकी पहुंचे। 


पीड़ित छात्रा के परिजनों ने एक लिखित तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पीड़ित छात्रा के साथ घटनास्थल का भी जायजा लिया है। 


वहीं दूसरी ओर पुलिस चौकी के पास हुई घटना ने एक बार फिर बेहतर पुलिसिंग व्यवस्था के दावों की पोल खोल दी है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे