Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लाइनमैन की पिटाई से कर्मचारियों मे आक्रोश, पुलिस को दी गई तहरीर



विनोद कुमार 

लालगंज, प्रतापगढ़। संविदा लाइनमैन की पिटाई को लेकर गुरूवार को विद्युतकर्मियों मे आक्रोश देखा गया। 


नाराज विद्युतकर्मी लालगंज कोतवाली आ धमके। यहां संविदा विद्युतकर्मियों ने घटना पर रोष जताते हुए प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। पुलिस ने नाराज कर्मियों को कार्यवाही का भरोसा दिलाकर शांत कराया। 


लालगंज कोतवाली के विद्युत उपकेंद्र रामपुर बावली में अनेहरा गांव का जंग बहादुर यादव संविदा लाइनमैन है। पन्द्रह सितंबर को रात साढे दस बजे विद्युत उपकेंद्र पर डिहवा पूरे सेवकराय गांव में एलटी लाइन के तार गिरने की सूचना आयी। 


जेई के निर्देश पर लाइनमैन जंग बहादुर अपने सहयोगी वीरेन्द्र कुमार के साथ गांव पहुंचा। वहां तार गिरने को लेकर गांव के लालजी पटेल पुत्र मोहनलाल पटेल तथा तीन अज्ञात लोग उसे गाली देने लगे। 


मना करने पर आरोपियो ने संविदा लाइनमैन को जमकर मारापीटा। तहरीर मे कहा गया है कि हमले को देख गांव के लोग दौडे तो पीडित की जान बच सकी। 


वही लाइनमैन के साथ गांव मे गया उसका सहयोगी विरेन्द्र कुमार किसी तरह जान बचाकर वहां से निकल गया। संविदा लाइनमैन की पिटाई की जानकारी होने पर शुक्रवार को विद्युतकर्मियों मे आक्रोश फैल गया। विद्युतकर्मियों ने उपकेंद्र पर एकत्रित होकर घटना को लेकर गुस्से का इजहार किया। 


वहीं नाराज विद्युतकर्मी पीड़ित लाइनमैन को लेकर कोतवाली आ पहुंचे। यहां भी लाइनमैन के साथ आये उसके सहयोगियों मे आक्रोश देखा गया। कोतवाली गेट पर नाराज कर्मियों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। 


पुलिस ने किसी तरह नाराज कर्मचारियों को समझा कर शांत कराया। पुलिस ने चुटहिल लाइनमैन को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजवाया। प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल का कहना है कि तहरीर मिली है, केस दर्ज कर आरोपियो के खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे