Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:तमंचे की बट से हमला कर व्यापारी को किया घायल, मोबाइल व नकदी समेत छीने जेवरात



गौरव तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। बाइक सवार दो बदमाशों ने फेरी लगाने वाले आभूषण व्यवसाई से नकदी समेत आभूषण व मोबाइल की छिनैती की घटना को अंजाम दिया है। 


बदमाशों ने तमंचे के बट से पीडित पर हमला कर उसे चुटहिल भी कर दिया। कोतवाली पुलिस ने घटना को लेकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सोमवार को छिनैती का केस दर्ज किया है। 


मोठिन निवासी विनोद कुमार कौशल पुत्र भोला प्रसाद सोने चांदी के जेवरात की गांवों मे फेरी लगाकर बिक्री किया करता है। 


रविवार को वह लखनऊ में बीमार किसी रिश्तेदार को देखने गया था। देर रात वह अपने एक मित्र के साथ लालगंज पहुंचा। यहां से बाइक से वह घर जा रहा था। 


लालगंज-जलेसरगंज हाइवे पर महिमापुर सराय रायजू के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे तमंचा दिखाकर रोक लिया। 


बदमाशो ने तमंचे की बट से विनोद के सिर पर वार कर दिया। इससे वह चुटहिल हो गया। बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन छीनने के साथ उसके पास मौजूद बीस हजार नकदी तथा एक सोने की अंगूठी व सोने की चेन तथा एक चांदी की अंगूठी भी छीन लिया। 


छिनैती के बाद बदमाश तमंचा लहराते पीडित को जानलेवा धमकी देते भाग निकले। पीडित घटना के बाद कोतवाली पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी। 


पुलिस ने पीडित का लालगंज ट्रामा सेंटर में इलाज करवाया। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। 


पुलिस की भागदौड के बावजूद कोई बदमाश हाथ नही लग सका। हालांकि पुलिस एक संदिग्ध को कोतवाली लाकर घटना के बाबत पूछताछ मे जुटी हुई बतायी जाती है। 


इधर सोमवार को पुलिस ने पीडित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशो के खिलाफ छिनैती तथा मारपीट व धमकी का केस दर्ज किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे