Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का निधन सनातन धर्म के लिए गहरा आघात:प्रमोद तिवारी



गौरव तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने द्वारकापीठ के शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती जी तथा कौशाम्बी के सांसद विनोद सोनकर के पिता अमरनाथ सोनकर के निधन पर गहरा दुख जताया है।  


तिवारी ने शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती जी के महाप्रयाण को सनातन धर्म के लिए गहरा आघात कहा है। श्री तिवारी ने कहा कि देश के एक महान संत होने के साथ उनका संपूर्ण जीवन निर्भीकतापूर्ण रहते हुए युवावस्था में उन्होनें स्वतंत्रता संग्राम मे भी हिस्सा लिया था। 


श्री तिवारी ने देश की आजादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सनातन धर्म के महा योद्धा स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती जी के श्रीचरणों मे कई बार बैठने की स्मृतियों को नमन करते हुए उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किया है। 


वहीं सांसद प्रमोद तिवारी ने शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती जी के अनुयायियों के प्रति संवेदना भी प्रकट की है। इधर राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने पडोसी जिले कौशाम्बी के सांसद विनोद सोनकर के पिता अमरनाथ सोनकर के निधन पर भी गहरा दुख प्रकट किया है। 


श्री तिवारी ने सांसद विनोद सोनकर से फोनिक संवेदना प्रकट कर उन्हें तथा उनके परिजनों को दुख की इस दारूण विपदा में ढ़ाढंस भी बंधाया। 



यह जानकारी सोमवार को यहां मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने जारी विज्ञप्ति मे दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे