Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ताबड़तोड़ हत्याओं से दहली गोण्डा जिले की तरबगंज सर्किल, हत्यारों ने कानून को दी खुलेआम चुनौती



 रमेश कुमार मिश्र..

तरबगंज गोण्डा।गोण्डा जिले की तरबगंज सर्किल ताबड़तोड़ हत्याओ दहल उठी है और हत्यारे कानून को खुलेआम चुनौती देते हुए फरार होगये जिससे आम आदमी दहसत में आगया है लोग तरह तरह के कयास लगा रहे है।



बताते चले की गोण्डा जिले की तरबगंज सर्किल ताबड़तोड़ हत्याओ से दहल उठी है और लोग तरह तरह के कयास लगा रहे है वही हत्यारे कानून को खुलेआम चुनौती देते हुए बीते 24घन्टे पहले उमरीबेगमगंज थानाक्षेत्र के डिक्सिर ग्रामपंचायत में प्रधानप्रतिनिधि के दो भाईयो को रात में सोते समय जानलेवा हमला किया जिसमे एक भाई की मौके पर ही मौत हो गयी और दूसरा भाई अस्पताल में मौत व जिन्दगी के बीच झूल रहा है।


वही नवावगंज थानाक्षेत्र में एक डाक्टर की सोते समय हत्या करदी गयी और हत्यारे फरार हो गये।

बता दे कि नबाबगंज थानाक्षेत्र के ग्राम जैतपुर में फार्म नंबर एक के मजरे में डाक्टर अपने क्लीनिक पर सो रहा था  जहाँ अज्ञात बदमाशों ने गंड़ासे से गर्दन पर मारकर हत्या कर दी।


 मृतक राजेश कुमार का शव उसके विस्तर से थोड़ी दूर जमीन पर पड़ा मिला । सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ सीओ संसारसिंह राठी ने मौके पर पहुँचकर छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम में भेजा।


मृतक राजेश कुमार पुत्र शिवनाथ आयु 32वर्ष निवासी ग्राम धुरदा थाना परशुरामपुर जिला बस्ती का रहने वाला है जो पिछले एक वर्ष से अपनी ससुराल जैतपुर में दवा की दुकान खोलकर इलाज कर रहा था।


दोनो ही घटनाओं में बदमाशों ने रात में सोते समय ही हत्या करने की योजना बनाई थी।ताबड़तोड़ हुई दोनो घटनाओं से क्षेत्र में अफरातफरी का माहोल बन गया है यायो कहे की क्षेत्र दहल उठा है और आम आदमी दहसत में आ गया है।


क्या कहते है जिम्मेदार

सीओ तरबगंज संसारसिंह राठी ने बताया की दो थानाक्षेत्रो में हुई हत्याओ में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है कयी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जाँच की जारही है जल्द से जल्द हत्या का पर्दाफास किया जायेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे