Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:मनकापुर में फिर कटी महिला की चोटी



गोंडा: मनकापुर तहसील क्षेत्र में अब तक 4 महिलाओं की चोटी कटने की खबर है।मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में चोटी कटने की घटनाओं से नगर व ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं में दहशत व्याप्त है । मोतीगंज क्षेत्र के राजापुर परसौरा, मनकापुर के असरफपुर, चौहानपुर, कुडासन गांव में चोटी करने की अब तक घटनाएं हो चुकी हैं जिससे समूचे इलाकों में विशेषकर महिलाओं में चोटी को लेकर दहशत व्याप्त है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहली घटना मनकापुर के कुडासन गांव में रविवार को तड़के घटी, जहां बेहोशी की दशा में सावित्री देवी (35) वर्ष की चोटी अचानक कट गई।  चोटी कटने के बाद उसे सीएचसी मनकापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
दूसरी घटना सोमवार देर शाम को घटी। मोतीगंज थाना क्षेत्र की  राजापुर (परसौरा) गांव के ज्योतियपुर में घटित हुई। यहां राम सिंह वर्मा की पुत्र वधू 26 वर्षीय ज्योति कि अचानक चोटी कट कर जमीन पर गिर पड़ी और वह बेहोश हो गई। वह उस समय दो अन्य महिलाओं के साथ वार्तालाप कर रही थी ।लेकिन अन्य दो महिलाओं को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।
कहते हैं उनका बाल बांका नहीं हुआ। पीड़ित महिला को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां वह स्वस्थ हो गई ।
कुछ ही घंटे बाद पड़ोसी गांव राजापुर में 13 वर्षीय किशोरी कमला पुत्री माता राम के बाल अचानक कट कर जमीन पर गिर गए। वह उस समय सब्जियां काटने के लिए जा रही थी। बाल कटने के बाद वह बेहोश हो गई। उसे सीएससी मनकापुर में भर्ती कराया गया जहां कुछ घंटे बाद होश आ गया।
बुधवार को असरफपुर गांव में एक युवती के भी बाल कट जाने की खबर है। ममता 17वर्ष पुत्री राजेन्द्र प्रसाद के बाल अचानक कटकर गिर गई। बदहवास युवती को तत्काल सीएससी मनकापुर लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है कर 
चोटी कटने की लगातार घटनाओं से क्षेत्र में महिलाएं दहशतजदा हैं।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे