Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रशिक्षण के लिए पत्रकारों का दल हुआ रवाना


शिवेश शुक्ला
बस्ती।गूगल के नव लेखा द्वारा आयोजित एक दिवसीय कार्यशाला  में गोरखपुर रवाना होती पत्रकारों की टीम को हरी झण्डी दिखाते वरिष्ठ पत्रकार उपजा के प्रदेश सचिव  जयंत मिश्रा , प्रेस क्लब अध्यक्ष विनोद उपाध्याय ने रवाना किया।
 जयन्त मिश्रा और विनोद उपाध्याय ने अपने सयुक्त बयान में कहा कि बस्ती के पत्रकारों को नवलेखा ने बड़ा सुन्दर प्लेटफार्म दिया है इसके लिए गूगल टीम बधाई की पात्र है बस्ती के पत्रकरो को जागरूक करने में प्रेस क्लब महामंत्री रमेश मिश्रा का योगदान सराहनीय है।

महामंत्री रमेश मिश्रा ने कहा कि आज के टेक्निकल युग मे हम पत्रकरो को तकनीकी के साथ चलना होगा हमे आशा ही नही पूर्ण विश्वास है कि इस कार्यशाला से पत्रकारों को नई दिशा मिलेगी।

कार्यशाला में शामिल होने अशोक श्रीवास्तव, दिलीप चन्द्र पाण्डेय, सर्वेस श्रीवास्तव, अरुणेश श्रीवस्तव, राजेन्द्र उपाध्याय, आसुतोष नारायण मिश्रा, हरि ओम प्रकाश, आमोद उपाध्याय, अजय श्रीवास्तव, शहंशाह आलम, खलीफा फारुकी, कपीस मिश्रा, जितेन्द्र कुमार, जीतेन्द्र कौशल सिंह, विश्वेश्वर प्रताप सिंह,, जीतेन्द्र त्रिपाठी, कैलाश सन्त, अर्जुन यादव, राजेश पाण्डेय सहित लोग प्रशिक्षण हेतु हुए |

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे