Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गाड़ी चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद



अनीता गुलेरिया 
दिल्ली :नजफगढ़ के दिचाऊ-कंला और झड़ौदा-कंला मे पुलिस मोटरसाइकिल-पेट्रोलिंग दौरान देर रात बारह बजे के करीब एक हौंडा-सिटी कार जिसका नंबर HR-51Y575 तेज गति से आती हुई दिखाई दी,पुलिस ने जैसे ही चेकिंग के लिए उसे रोकना चाहा तो,कार-ड्राइवर ने रूकने की बजाय तेज रफ्तार से गाडी को दौड़ा लिया,पुलिस-टीम द्वारा पीछा करते समय कार का संतुलन बिगड़ते ही वह गंदे-नाले की दीवार से जा टकराई, ड्राइवर जल्दी से भागने की फिरात में था,तभी पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया ।
द्वारका-एडिशनल डीसीपी आर पी मीणा अनुसार पकड़े गए आरोपी का नाम राजेश सिंह चौहान उम्र (32) साल,जिला भिंड मध्य-प्रदेश का रहने वाला है,अभी यह हैप्पी-होमैक्स सिटी बहादुरगढ़ में रहता है । पुलिस-कड़ी पूछताछ दौरान आरोपी ने बताया, वह काफी दिनों से शराब-तस्करी का काम करता आ रहा है,गाडी-चेकिंग दौरान मौके से पुलिस को कई कार्टन शराब,जिसमें सौ-बोतलें देसी शराब की,आठ-कार्टन जिसमें पचास-क्वार्टरस व चार सौ-क्वाटर्स देसी (असली संतरा-मसालेदार) दो कार्टन मे चौंसठ-बोतलें, और बिना लेवल की चौबीस-बोतलें इसके अलावा पन्द्रह-शीट प्रिंटेड ब्रांड-लेवल बरामद हुए हैं,आरोपी अनुसार वह खाली बोतलों में शराब भरकर बोतल के ऊपर ब्रांड का लेबल चिपकाकर उसे उचित दामों पर बेचने का काम करता था ।
बाबा हरिदास थाना में आरोपी-तस्कर के खिलाफ दिल्ली आबकारी एक्ट-तहत दो मामले पहले से ही दर्ज है । पुलिस इस मामले को U/S 33/58  दिल्ली-आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी से गहन पूछताछ करते हुए शराब तस्करी की यहां से शुरुआत होती है,उसकी तह तक पहुंचने मे जुटी है । नशे की गिरफ्त में जढ़ते-लोगों की जिंदगी को बर्बादी की ओर ले जाने वाले इन शराब-तस्करों पर द्वारका-पुलिस की ओर से आए दिन धर-पकड़ जारी है । जिसमें बाबा-हरिदास थाना की यह उपलब्धि वाकई मे काबिले-तारीफ है ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे