Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BASTI NEWS:ज़ाहिदा की उड़ान से बस्ती गौरान्वित



वासुदेव यादव
बस्ती।  मेरी उड़ान प्रतियोगिता के प्रदेश स्तर के परीक्षा परिणाम में बस्ती जनपद के उच्च प्राथमिक विद्यालय कप्तानगंज की छात्रा जाहिदा को 25वां स्थान प्राप्त हुआ है जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अरुण कुमार ने छात्रा की इस स्वर्णिम सफलता के लिए उसे शुभकामनाएं दिया और कहां की यह संपूर्ण जनपद के लिए गौरव का पल है ,एसआरजी आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अगस्त माह में प्राथमिक स्तर पर नामित विषय मेरे अभिभावक तथा जूनियर स्तर पर मेरा भविष्य मेरा कैरियर विषय पर लघु कथा लेखन ,चित्रकला निष्प्रयोज्य सामग्री से क्रॉफ्ट निर्माण करना प्रतियोगिता में शामिल था तीनों विधाओं में केवल एक विधा में छात्र शामिल हो सकता था , प्रदेश स्तर पर कुल 100 प्रतिभागियों जाहिदा ने अपना स्थान बनाया है जिला समन्वयक प्रशिक्षण चंद्रभान पांडे ने छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की।
एस आर जी आशीष कुमार श्रीवास्तव, डॉ सर्वेष्ट मिश्रा और अंगद पांडे ने छात्रा को इस सफलता के लिए उसकी कठिन मेहनत और विद्यालय के अध्यापकों को श्रेय दिया ,प्रदेश स्तर का सफल छात्रा ज़ाहिदा ने लघु कथा लेखन में सफलता प्राप्त की जिसके पिता का नाम कमरुद्दीन ,माता का नाम कनीज फातिमा है। पिता सूरत में मजदूरी करते हैं सात बहनों में छठे नंबर की जाहिदा है।ज़ाहिदा के प्रदेश में स्थान प्राप्त करने पर पूर्व माध्यमिक विद्यालय कप्तानगंज द्वितीय, न्याय पंचायत कप्तानगंज के अध्यापकगण  डा. रीता सिंह , श्रीमती स्नेह लता देवी,श्री वीरेंद्र उपाध्याय,  श्री प्रेम शंकर यादव व खंड शिक्षा अधिकारी इंद्रजीत ओझा, ए आर पी प्रदीप जायसवाल,जयप्रकाश चौधरी ,डॉ कांचन माला त्रिपाठी ने बधाई दी है और छात्रा के उज्ज्वल की कामना की।
 शुभकामना देने वालों में ए आर पी अनिल कुमार पांडेय अविनाश शुक्ला अजीत प्रताप सिंह राकेश पांडे जयप्रकाश श्रीवास्तव मनोज उपाध्याय राम शंकर पांडे मनोज श्रीवास्तव प्रदीप कुमार प्रदीप जयसवाल सुधीर सिंह अंबिका प्रसाद पांडे राकेश मिश्रा नरेंद्र द्विवेदी वीरेंद्र पांडे अनिल तिवारी
दिनेश रमेश पांडे संजय सिंह  शिव कुमार राम शंकर ओझा विजयपाल विजयलक्ष्मी पांडे संतोष पांडे आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे