Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

GONDA : संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी महिला, पिता ने दर्ज कराया केस:



ओ• पी• भाारती
वजीरगंज : हर बाप अपनी बेटी की खुशहाल जिंदगी के लिए ईश्वर से दुआएं करता है। उसी बिटिया के शरीर पर यदि कहीं से कोई खरोच भी आ जाए तो सोचिए उस बाप के दिल पर क्या गुजरती होगी।ऐसा ही वाक्या राम प्रीत के साथ हुआ। उसने अपने बेटी की शादी स्थानीय थाना क्षेत्र के देवीनगर में किया था।
12 दिसंबर शनिवार देर रात जानकारी मिली कि उसकी बेटी पैर में थोड़ा जल गई है । पिता जब बेटी के ससुराल पहुँचा तो बेटी की हालत देख पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई।
हादसे की जानकारी मिलने पर वह घर में कह आया था कि बेटी का पैर थोड़ा जल गया है। अब वह किस तरह घर में उसके 70 प्रतिशत जलने की सूचना दें। उसकी हिम्मत जवाब दे गई थी। लापरवाही की हद तो तब पार हो गई जब इतनी गंभीर अवस्था में जले होने के बावजूद भी उसका इलाज एक झोला डॉक्टर से कराया जा रहा था। जबकि उसे किसी अच्छे अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराकर इलाज कराना चाहिए था। बेटी की हालत देख हास्पिटल में उसकी आंखों के आगे अंधेरा छा गया और वह अचानक गश खाकर गिर पड़ा। मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने चेहरे पर पानी छीटा मारा तब जाकर कुछ झणों में उसे होश आया। बेटी की दुर्दशा देख उसकी आंखों से आसूंओं का सैलाब फूट पड़ा। 7 साल पूर्व बेटी की शादी हुई थी। होश में आते ही लड़की का पिता फफककर रो पड़ा कहने लगा कि हमने किसी का क्या बिगाड़ा था। मेरी बेटी के बजाय मुझे जला डालते।
मुझको यही दिन देखना बाकी रह गया था।
पीड़िता सविता (35) के 5 साल की एक बेटी भी है। महिला के मायके वालों द्वारा थाने पर सूचना देने का बाद उसे जिलाअस्पताल भेजवाया गया। प्रभारी निरीक्षक संतोष तिवारी ने बताया कि महिला 12 दिसम्बर को झुलसी है। जिसकी सूचना 24 दिसम्बर को पुलिस को सूचना दी गयी। फिलहाल झुलसी महिला को जिलाअस्पताल भेजवाया गया है। जांच की जा रही है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे