Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar युवा उद्यमी सम्मान समारोह में करुणानिधि यादव को दिया गया प्रशस्तिपत्र




पिज्जा विज्जा के माध्यम से दिया रोजगार

आलोक बर्नवाल

सन्तकबीरनगर। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकाए हर वर्ग, समाज के अथवा किसान, व्यापारी आदि सभी लोगो के सम्मान को बढ़ाने में कार्य किया रहा है। जिसके लिए हर तरह से सम्मानित किया जा रहा है। बीते दिनों किसानों को कार्यक्रम के माध्यम से सम्मानित करने के बाद अब वह व्यापारी समाज के उद्यमी व्यक्तियों को सम्मानित किया जा रहा है। भारतीय समाज के हर वर्ग को सम्मान देने का कार्य भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किया जा रहा है। वह सभी पार्टियों के लिए नजीर बनेगी। जिससे समाज भी इनके कार्यो की उपयोगिता को समझ सके। इस तरह से अनेको क्षेत्र के लोगो को सम्मानित किया जाता रहा है। इस बार भी भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा उद्यमी युवाओं के कार्यो को देखकर उन्हें भी सम्मानित किया गया।
इसी कड़ी में आज मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की अगुवाई में स्वामी विवेकानंद की जयंती पर युवा उद्यमी सम्मान समारोह का आयोजन जनपद मुख्यालय के खलीलाबाद के होटल शिवाय में सुबह के 11 बजे किया गया। जिसमे जनपद के युवा उद्यमियो को सम्मान प्रदान किया गया। जिससे इन युवा उद्यमियो का भी मनोबल बढ़ सके। हमारी सरकार किसानों के सम्मान के लिए भी सम्मान निधि से लाभान्वित कर रही है। जो पूर्व के किसी भी सरकार ने अन्न दाता किसानों की सुधि नही लिया था। उपरोक्त बातें मुख्यातिथि पूर्व सांसद नीलम सोनकर द्वारा कहा गया।
इसी के साथ ही युवा उद्यमी के रूप में करुणानिधि यादव जो पिज्जा विज्जा के माध्यम से अनेको लोगो को रोजगार देने का कार्य किया गया। आज के कार्यक्रम में पूर्व सांसद नीलम सोनकर के द्वारा प्रशस्तिपत्र पाने के बाद कहा कि मेरे हौसलो को पंख लग गए है। भाजपा के द्वारा यह सम्मान हमारे जैसे युवाओ के लिए प्रेरणास्रोत रहेगा। जो आज के प्रतियोगी दौर में स्वावलंबी बनने की ओर और प्रेरणा देगा। सभी युवाओ को नौकरी से ज्यादा अपने उधम को प्रारंभ करने के बारे में सोचना चाहिए जिससे अनेको लोग आजीविका पाकर लाभान्वित होते है। इसतरह से अनेको बातो को कहा गया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष बद्री यादव, पूर्व सांसद नीलम सोनकर, भाजपा नेता विवेकानंद वर्मा, दिवाकर सिंह, अरुण सिंह जिला मंत्री आदि भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे