Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Pratapgarh:चाइल्डलाइन ने बेहतर सेवा के लिए प्रबंधक द्वय को किया सम्मानित


पट्टी (प्रतापगढ़ )! अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देना हमारा लक्ष्य हैं, जिसमें महिलाओं और सीनियर सिटिजन को हम प्राथमिकता के तौर सुविधा देने का प्रयास करते हैं. उक्त विचार स्थानीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक तेज बहादुर राय ने बेहतर ग्राहक सेवा देने के लिए तरुण चेतना व चाइल्ड लाइन प्रतापगढ़ द्वारा सम्मान प्राप्त करते समय व्यक्त की. 
  इस अवसर पर सेवा प्रबंधक विनय कुमार ने कहा कि बैंक के प्रत्येक ग्राहक को संतोषजनक सेवा देना हमारी जिम्मेदारी है जिसके लिए हम सदैव प्रयासरत रहते हैं. इसी सेवाभाव के तहत हमने बहुत ही कम समय में नए यफसीआरए० संशोधन के तहत तरुण चेतना का खाता कोई गलती किये बिना नई दिल्ली मुख्य ब्रांच में खुलवाया. इस अवसर पर संस्था के निदेशक नसीम अंसारी ने बेहतर सेवा के लिए प्रबंधक द्वय का आभार व्यक्त करते हुए दोनों अधिकारीयों को प्रशंसा-पत्र, केसरिया गमछा व शील्ड देकर सम्मानित किया.
   इस अवसर पर मौजूद चाइल्डलाइन प्रतापगढ़  के केंद्र समन्वयक कृष्ण कान्त राय ने बताया कि महिला एवं बाल विकास मंत्रालय भारत सरकार के निर्देशन में तरुण चेतना द्वारा प्रतापगढ़ जिले में संचालित चाइल्डलाइन- 1098 एक इमरजेंसी टोल-फ्री सेवा है, जो मुसीबत में फंसे हर बच्चे की 24x7 मदद करता है. किसी को यदि कोई बच्चा मुसीबत में दिखाई दे तो चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 पर बेहिचक फोन कर सकता है. इस अवसर पर स्टेट बैंक के ग्राहकों को भी चाइल्डलाइन के स्टीकर व पम्फ्लेट बाँट कर चाइल्डलाइन की कार्यप्रणाली के बारे में बताया गया.  
  इस अवसर पर चाइल्ड लाइन के महताब खान, सौरभ कुमार, आजाद आलम व मुजम्मिल हुसैन भी उपस्थित रहे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे