Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar सीओ ने आगामी त्योहार के बाबत आमजन के साथ की बैठक, दिए सुझाव




शरारती तत्वों पर पुलिस की रहेंगी पैनी नजर- सीओ
आलोक कुमार बर्नवाल
सन्तकबीरनगर। होली त्योहार को लेकर मेंहदावल सीओ रामप्रकाश ने रविवार को मेंहदावल थाने पर क्षेत्र के संभ्रांत व्यक्तियों के साथ बैठक किया। जिसमें क्षेत्र गणमान्य व आम जनमानस के साथ बैठक किया गया। जिसमें सभी को आगामी त्योहार के बाबत किसी भी खलल न होने के बाबत सुझाव दिया गया।
रविवार को हुई मेंहदावल थाना परिसर में आयोजित बैठक में मेंहदावल सीओ रामप्रकाश ने कहा कि होली और बारावफात के त्योहार सन्निकट हैं, ऐसे में पर्व को शांति और भाई चारा के साथ सभी लोग मनाए। लोगों से अपील करते हुए सीओ ने कहा कि पर्व प्रेम और सौहार्द का प्रतीक होता हैं।सामाजिक विघटन व त्योहार में हुड़दंग मचाने वालों के साथ प्रशासन कड़ाई के साथ निपटेगा। अराजक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। साथ ही किसी भी घटना पर पुलिस को भी सूचना दे। इसतरह से सुझाव भी जिम्मेदार अधिकारी द्वारा दिया गया। साथ ही इस बैठक में थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि होली का पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाए, अगर कही भी कोई भी व्यक्ति उपद्रव, हुड़दंग या अफवाह फैलाता हैं तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दे। पुलिस शरारती तत्वों से सख्ती से निपटेगी। इस बैठक में अशोक यादव, सभासद वाहिद अली, प्रधान प्रतिनिधि अब्दुल कलाम, इसरार अहमद आदि गणमान्य जन उपस्थित रहे।

बखिरा प्रतिनिधि के अनुसार

बखिरा प्रतिनिधि के अनुसार रविवार को बखिरा थाने पर एसओ रोहित प्रसाद ने क्षेत्र के गणमान्य लोगों के साथ मीटिंग की थानाध्यक्ष ने कहा की त्योहार को शांति पूर्ण तरीके से मनाए किसी भी प्रकार की नई परंपरा न शुरू करे।

सेमरियावां प्रतिनिधि के अनुसार

दुधारा थाना में एसओ प्रकाश यादव के अध्यक्षता में पीस कमेटी की मीटिंग की गई। थानाध्यक्ष ने कहा की होली के त्योहार के दौरान किसी व्यक्ति द्वारा हुड़दंग या फिर शराब पीकर के बवाल व अशांति फैलाने वालों पर सख्ती से निपटा जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे