Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या के सरयू में स्नान के दौरान एक ही परिवार के 12 लोग पानी में बहे, बच्ची सहित सात को बचाया गया

 

वासुदेव यादव 

अयोध्या। रामनगरी अयोध्या में काफी तेज बहाव वाली सरयू नदी में स्नान करने के दौरान आगरा के एक परिवार के 12 लोग पानी की धारा में बह गए। गुप्तार घाट की इस घटना के बाद खलबली मच गई। वहां पर पुलिस के गोताखोर अब इन सभी की खोजबीन में लगे हैं।

जल पुलिस के साथ गोताखोरों ने डूबे हुए 12 लोगों में से सात को बचा लिया है। इनमें एक ढाई वर्ष की बच्ची भी है। इनको जिला अस्पताल भेजा गया है। मौके पर अयोध्या के कमिश्नर तथा जिलाधिकारी भी हैं।

आगरा के सिकंदरा क्षेत्र के एक परिवार के 15 लोग अयोध्या में दर्शन तथा भ्रमण पर पहुंचे थे। इसी दौरान यह लोग गुप्तार घाट पर सरयू नदी में स्नान करने सरयू नदी में उतरे।

पानी के तेज बहाव में आने के कारण यह लोग डूबने लगे तो परिवार के अन्य लोगों ने उनको बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। पहले से पानी में डूब रहे लोगों को बचाने के प्रयास में बाकी लोग भी काफी गहराई में चले गए।

गुप्तार घाट पर एक साथ 12 लोगों के सरयू नदी में डूबने की सूचना पर जल पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस के गोताखोर डूबे लोगों को खोजने में लगे हैं। राहत कार्य में आधा दर्जन से अधिक नाव तथा स्टीमर को लगा दिया गया है। पानी की धारा तेज होने के कारण डूबे लोगों के काफी आगे तक बहने की संभावना है।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे