Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

वाल्टरगंज: ब्लोरो के चपेट में आने से मासूम की मौत

सुनील उपाध्याय

बस्ती। जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बस्ती-बांसी मार्ग के एनएच 233 पर बालेडिहा गांव के पास अज्ञात बोलेरो की चपेट में आने से पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। चालक बोलेरो लेकर बस्ती की तरफ भागने में सफल रहा। मौके पर पहुंची वाल्टरगंज व रूधौली पुलिस ने शव को लेकर वाल्टरगंज थाने चली गई।

जानकारी के मुताबिक, सोनहा क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी शिखा (05) पुत्री महेंद्र कुमार कन्नौजिया अपने फुफा नंदलाल कन्नौजिया निवासी वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बालेडिहा गांव में अपने परिजनों के साथ बीस दिन पहले आई थी।

सोमवार की सुबह शिखा सड़क किनारे खड़ी थी कि रूधौली से बस्ती जा रही एक अज्ञात बोलेरो ने उसे जोरदार ठोकर मार दिया। ठोकर लगते ही बच्ची सड़क पर जा गिरी। साथ ही सामने साइकिल लेकर खड़े बालेडिहा गांव निवासी 65 वर्षिय राजबली गौतम पुत्र उदयराज को भी बोलेरो ने ठोकर मार दिया और भागने के चक्कर में बच्ची को रौंदते हुए बस्ती की तरफ फरार हो गया। 

गाड़ी की आवाज सुनकर परिजन जब तक घटनास्थल पर पहुंचे तब तक बोलेरो चालक फरार हो गया। बालेडिहा के कठिनईया नदी के पुल पर खड़े गांव के लोगों ने पत्थर फेंककर बोलेरो को रोकने का प्रयास किया लेकिन बोलेरो चालक भागने में सफल रहा। 

मृत शिखा की मां सरोजा देवी ने बताया कि बीस दिन पहले हम, पति महेंद्र कुमार, बेटी चांदनी (09), निशा (07), शिखा (05) व बेटा आलोक (01) के साथ ननद सुनीता देवी के घर बालेडिहा आए थे। पति महेन्द्र कुमार सबको बालेडिहा पहुंचाकर घर रामपुर चले गए थे। बीते रविवार को पुनः बालेडिहा आए थे और सब वापस रामपुर जाने वाले थे, कि आज सोमवार को मेरी लाडली बेटी जो सड़क किनारे खड़ी थी, उसको अज्ञात बोलेरो चालक रौंदकर फरार हो गया। 

सूचना पर वाल्टरगंज व रूधौली पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और अज्ञात बोलेरो का पता लगाने में जुटी रही। उसके बाद वाल्टरगंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर चली गई। थानाध्यक्ष दुर्विजय ने बताया कि कंट्रोल रूम के माध्यम से पूरे जिले में बोलेरो के हुलिया को बताकर तलाश किया जा रहा है। कानूनी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे