Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मऊरानीपुर:अवैध कार्य के मस्टर रोल पर हस्ताक्षर न करने पर दबंगो ने प्रधान पति को घर में घुस कर पीटा

गिरवर सिंह 

झांसी  सरकार द्वारा भले ही आरक्षण कर सभी को समान अवसर प्रदान किया गया । और सरकार ने सामंतवाद भले खत्म कर दिया हो लेकिन ग्रामीण क्षेत्रो में सामंतवाद आज भी हावी है। ऐसा ही एक मामला मऊ रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बड़ागांव से सामने आया है।


यहां हाल के पंचायत चुनाव मे सुरक्षित सीट पर जीते प्रधान प्रतिनिधि और दबंग दलित प्रधान के घर न जाकर अपने ही घर पर बुलाकर फर्जी मस्टर रोल के  कागजों पर हस्ताक्षर और मुहर लगवाने के लिए प्रधान को अपने घर बुलाया जब प्रधान ने मना किया तो अंजाम भुगतना पड़ा।ग्राम बड़ा गांव निवासी नवल बरार पुत्र खिलौने बरार ने कोतवाली में दिए प्राथना पत्र में बताया कि वह ग्राम पंचायत का निर्वाचित प्रधान है।

वीडियो
बताया कि गत देर शाम गांव निवासी दो दबंगों ने  कागजों पर मुहर लगवाने घर बुलवाया जब उसने कहा कि यही आकर मुहर लगवाओ इस पर दोनों नाराज हो गए व गाली गलौज कर देख लेने की धमकी देकर चले गए।प्रधान ने आरोप लगाया कि  सुबह करीब 8 बजे वह अपने घर में पत्नी व तीन बच्चो के साथ घर में था।

प्रधान बयान


 कि दोनों दबंग अपने साथ 5 अन्य लोगो सहित हाथो मे लाठी डंडे लेकर उसके घर में घुस आए व मुहर व प्रधानी का सरकारी बस्ता डोंगल जबरन छीन ते हुए लाठी डंडो लात घुसो से मारपीट करने लगे व जाति सूचक शब्दो की गालियां देते हुए कहा कि यदि शिकायत की तो जान से मार देंगे।शोर सुनकर बचाने आईं पत्नी द्रोपती पुत्र जितेंद्र,धीरज,पुष्पेंद्र के साथ मारपीट करते हुए कहा कि प्रधानी तुम नहीं हम करेंगे जैसा कहे वैसा करो जब उसने विरोध किया तो शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।प्रधान अपनी पत्नी पुत्र व ग्रामीणों के साथ कोतवाली आए सभी आरोपियों के नाम से दिए शिकायती पत्र में सभी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। लेकिन पुलिस ने अभी तक  कोई कार्यवाही  नहीं की ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे