Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेम प्रसंग के चक्कर मे युवक को मारी गोली, गंभीर, ट्रामा सेंटर रिफर

 आर के गिरी

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक युवक को प्रेम-प्रसंग के चक्कर में दबंग ने गोली मार दी। गोली युवक के पीठ में लगी। घायल युवक को परिजनों ने गम्भीर स्थित में  इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने युवक की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।  मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

चिकित्सक
मिली जानकारी के अनुसार बहराइच जनपद के फखरपुर थानाक्षेत्र के निवासी मोहम्मद शरीफ गुरुवार देर रात खेत से अपने घर लौट रहे थे। कि तभी पीछे से हमलावरों ने गोली मार दी। गोली युवक के पीठ में लगी। इससे वह चीखते चिल्लाते हुए गिर पड़ा। युवक की चीख व गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े तो हमलावर फरार हो गए। परिजन आनन-फानन में घायल युवक इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। युवक की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

घायल युवक के भाई का आरोप

घायल युवक के भाई इदरीश के अनुसार उसके भाई का गांव के ही एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसी चक्कर में वह लोग मारने की धमकी भी दिए थे। बीच में मामला कुछ शांत हो गया था, लेकिन अचानक उसी की रंजिश को लेकर जानलेवा हमला कर दिया। वही फखरपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे