Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बलरामपुर:सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल मे ग्रैंड पेरेंट्स डे का हुआ आयोजन


अखिलेश्वर तिवारी/वेद मिश्र 
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय स्थित सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल परिसर मे ग्रैंड पेरेंट्स डे का आयोजन कोविड-19 गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए किया गया । ग्रैंड पेरेंट्स डे के अवसर पर विद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के दादा दादी का सम्मान किया गया ।



          11 सितंबर को ग्रैंड पेरेंट्स डे के अवसर पर सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में दादा-दादी के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित हुआ । विद्यालय परिवार की ओर से कार्यक्रम के दौरान आए हुए समस्त दादा दादी का उपहार देकर सम्मान किया गया । विद्यालय के छात्रों द्वारा अंताक्षरी, रूप सज्जा तथा संवाद जैसे कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए, जिसका आनंद उपस्थित परिजनों ने लिया । 



संपूर्ण कार्यक्रम कोविड-19 गाइड लाइन के अनुसार संपन्न कराया गया ।विद्यालय पहुंचने वाले छात्र छात्राओं के साथ उनके परिजनों का थर्मल स्क्रीनिंग व हैंड सैनिटाइजेशन कराया गया तथा मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए अंदर प्रवेश दिया गया । कार्यक्रम में पहुंचने वाले समस्त वरिष्ठ जनों को ससम्मान विद्यालय के अध्यापक संजय सिंह तोमर तथा आबिर बाबू द्वारा नियत स्थान तक ले जाया गया । विद्यालय की प्रधानाचार्य डॉक्टर ने नीरू टंडन ने आए हुए समस्त अतिथियों का स्वागत एवं अभिनंदन किया। प्रधानाचार्य ने आए हुए वरिष्ठ जनों पर विद्यालय परिवार के लिए शुभाशीष के साथ-साथ उनके सहयोग व मार्गदर्शन के लिए भी अपील किया गया ।  विद्यालय के निर्देशक सुयश कुमार ने ग्रैंड पेरेंट्स डे के अवसर पर आए हुए सभी वरिष्ठ जनों का आभार व्यक्त किया ।कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चों द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत किए गए तथा मंच का सफल संचालन कोऑर्डिनेटर आफाक हुसैन द्वारा किया गया । कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विद्यालय प्रबंध समिति के निदेशक सुयश कुमार ने कहा कि वर्तमान परिवेश में संयुक्त परिवारों में बिखराव की स्थिति को देखते हुए ग्रैंड पेरेंट्स डे का विशेष महत्व है । बच्चे अपने माता-पिता के साथ साथ दादा-दादी का भी सम्मान करें इसी उद्देश्य को लेकर ग्रैंड पेरेंट्स डे का आयोजन किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे