Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खचाखच सवारियों से भरी बस कुआनो नदी के अमहट पुल पर पलटी, कई घायल



सुनील उपाध्याय

बस्ती: बाराबंकी में हुए बस ट्रक हादशे में परिवहन विभाग अभी जाग भी नही पाया था, खच्चाखच सवारियों से भरी बस शुक्रवार तड़के अमहट पुल पर पलट जाने से लगभग दर्जन भर यात्री घायल हो गये,जिसमे दो की हालत गंभीर बताई जाती है।

वीडियो

प्राप्त जानकारी के अनुसार बस्ती जनपद के थाना कोतवाली नगर स्थित कुआनो नदी पर अमहट पुल फुटहिया एनएच- 28 के ब्रिज से टकरा कर बस पलट गई, बस पलटने से 12 यात्री घायल हो गए, कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, बस पलटने से एनएच 28 घंटो बाधित रहा, क्रेन की मदद से बस को हटाया गया,


बाराबंकी हादसे के बाद भी आरटीओ विभाग सतर्क नहीं है,ये बस मुम्बई से सवारी भर कर सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज जा रही थी।


जिस समय ये दुर्घटना हुई बस में 80 से ज्यादा पैसेंजर्स सवार थे, इस के अलावा बस में ओवर लोड सामान था,


बस के ऊपर लकड़ी के भारी जंगले समेत भारी मात्रा में समान भी लोड था, यात्रियों का कहना है कि बस ड्राइवर नशे में था, नशे की हालत में बस ब्रिज से टकरा कर पलट गई, बस पलटने से यात्री बस में फंस गए।


स्थानीय लोगों ने यात्रियों को निकालना शुरू किया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से बस में फंसे यात्रियों का रेस्कयू किया, उनको अस्पताल में भर्ती कराया,


बाराबंकी हादसे के बाद भी आरटीओ विभाग सतर्क नहीं नज़र आ रहा, धड़ल्ले से मानक के विपरित चल रही बस को न तो चेक किया जा रहा, न ही अब तक किसी तरह का चेकिंग अभियान चलाया जा रहा।



घटना की सूचना मिलते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक,क्षेत्राधिकारी कलवारी क्षेत्राधिकारी सदर ने पहुच कर दुर्घटना स्थल का जायजा लिया।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे