Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:शिक्षक से दुर्व्यवहार के लिए प्राचार्य के विरुद्ध कार्रवाई की मांग

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। फुपुक्टा के आह्वान पर लंबित शिक्षक मांगों के समाधान के लिए 05 अक्टूबर को विश्वविद्यालय मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन की तैयारी के लिए बुलाई गई बैठक में डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय शिक्षक संघ कार्यकारिणी ने पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर से संबद्ध मलिक महाविद्यालय गाजीपुर की प्राचार्य डॉ. पुष्पा सिंह के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की एवं संबद्ध महाविद्यालय के शिक्षकों को आयोजित धरना प्रदर्शन की सफ़लता के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी करने के लिए आह्वान किया।

     आक्टा के महामंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 30 सितंबर को आक्टा के अध्यक्ष डॉ. विजय प्रताप सिंह की अध्यक्षता में संपन्न कार्यकारिणी की बैठक में मलिक महाविद्यालय गाजीपुर के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. प्रिंस कसौधन के प्रति दुर्व्यवहार करने के कारण प्राचार्य पुष्पा सिंह की भर्त्सना की गई। एकमत से आक्टा कार्यकारिणी ने सहमति जताई कि अमर्यादित एवं अनियमित कार्य करने वाली प्राचार्य के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाए।

   इस अवसर पर डॉ. संतोष कुमार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, डॉ. संतलाल, डॉ. अवधेश सिंह, संयुक्त मंत्री,  डॉ.अनिल कुमार, कोषाध्यक्ष, डॉ. आशुतोष सिंह, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे