Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:डॉक्टरों की लापरवाही से समय पर नहीं होता महिला अस्पताल में इलाज

समय पर अपने ऑफिस में बैठना उचित नहीं समझते महिला अस्पताल के डॉक्टर

कई बार प्रदेश के मुखिया योगी कर चुके हैं जिला अस्पताल का निरीक्षण

बी पी त्रिपाठी

गोंडा 8 अक्टूबर। जहां एक तरफ योगी सरकार स्वास्थ्य विभाग को चुस्त-दुरुस्त करने में लगी है। तो वहीं दूसरी तरफ महिला अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड से लेकर कई कच्छ में डॉक्टर की उपस्थिति ना होने से आए दिन मरीजों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। और तो और महिला अस्पताल में कोई भी डॉक्टर की उपस्थिति समय से ना होने के कारण मरीजों को इलाज नहीं मिल पा रहा है।


 जिसके चलते कुछ लोगों ने बताया कि महिला अस्पताल में डॉक्टरों का इंतजार करना पड़ रहा है। जब महिला अस्पताल के कुछ कर्मचारियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि आए दिन अपने कक्ष में डॉक्टर की उपस्थिति नहीं रहती है। जबकि आए मरीज बगैर इलाज किए वापस घर चले जाते हैं। जिसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने कई बार जिला के उच्च अधिकारियों से किया परंतु कार्रवाई के नाम पर सुन रहा। 


 यहां तो जिसके भरोसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल की जिम्मेदारी दी गई है व सीएमएस अस्पताल की जिम्मेदारी देखना पसंद नहीं करती ना उनको अस्पताल के साफ सफाई के बारे में कोई चिंता है ना आए हुए मरीजों को कोई भी मरीज कितना भी दर्द से कह रहा हो कोई देखने वाला नहीं है शिकायत करें तो किस से जब खेवनहार ही नाय को डुबो रहे हैं इसके पहले पूर्व सीएमएस के कार्यकाल में अस्पताल की व्यवस्था बहुत अच्छी चल रही थी लेकिन नए सीएमएस आ जाने के कारण महिला हॉस्पिटल की व्यवस्था बद से बदतर हो गई  हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे