Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मऊरानीपुर में रहने वाले राजस्थान निवासी गरीब परिवार को क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी ने दी सहायता


गिरवर सिंह

झाँसी:भीलवाड़ा राजस्थान से मऊरानीपुर में कपड़े बेचकर भरण-पोषण के लिए आया एक गरीब परिवार भुखमरी की कगार पर पहुंच जाने की पहल हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष विजय चौबे की रंग लाई। 


विगत दिवस खबर प्रकाशित होने के बाद प्रशासन ने संज्ञान में लिया। और मऊरानीपुर उपजिलाधिकारी अंकुर श्रीवास्तव के निर्देश पर आज क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी उमेश शुक्ला इस परिवार के हाल-चाल जानने के लिए पहुंचे और उन्होंने एक गरीब मजदूर परिवार की सहायता करते हुए 10 किलो आटा, 5 किलो चावल, 3 किलो दाल, 5 किलो आलू की राशन किट निशुल्क दी।



 उक्त परिवार का राशन कार्ड भीलवाड़ा से बना हुआ पाया गया। जिसमें कुल 8 सदस्य हैं। क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी ने परिवार के मुखिया रूप सिंह ने कहा कि इस राशन कार्ड से मऊरानीपुर की किसी भी दुकान से खाद्यान्न ले सकते हो। 


वहीं उप जिलाधिकारी अंकुर श्रीवास्तव ने बताया कि सड़क किनारे रह रहे परिवार की पूरी तरह से मदद की जाएगी। ज्ञात हो कि पिछले दिनों अंबेडकर तिराहे पर इस परिवार के मुखिया का दुर्घटना में हाथ खराब हो गया था। तथा पत्नी की रीढ़ की हड्डी में चोट आने से वह चलने फिरने में असमर्थ हो गई थी। जिससे दोनों का काम धंधा ठप हो गया था। और यह परिवार भुखमरी की कगार पर पहुंच गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे