Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज: आठ वर्षों से सड़क निर्माण की मांग को नजरअंदाज कर रहा है नगर पालिका

रजनीश /ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। लगातार आठ वर्षों से एक मोहल्ले में सड़क का निर्माण कराने की हो रही मांग को नगर पालिका द्वारा नजरन्दाज किया जा रहा है।

 बजट का अभाव बता कर नगर परिषद अपना पल्लू झाड़ रही है। वहीं मार्ग पर जल भराव होने के कारण लोगों का आवागमन प्रभावित हो रहा है। 

मामला करनैलगंज नगर के मोहल्ला सदर बाजार का है। जहां पुलिस क्षेत्राधिकारी आवास के बगल से कोतवाली तक जाने वाले पुराने मार्ग पर करीब दो माह से जलभराव है।


बरसात के महीनों में कई माह तक मार्ग पर पानी भरा रहता है। बगल में तालाब है जिसमें पानी भर जाने से मार्ग का पानी तालाब में नही जाता है। ऊपर से नगर पालिका द्वारा तालाब में ही पानी टँकी का निर्माण करा दिया गया। 

जिससे तालाब का पानी मार्ग पर भरने के साथ कोतवाली परिसर में भी भर जाता है। मोहल्ले के लोगों रामकुमार, माधुरी मौर्या, शिवसरन मौर्या, विनोद मौर्या, बाउर, अजीज, जलील के साथ ही मोहल्ले के सभासद नीरज जयसवाल ने दर्जनों बार मार्ग निर्माण के लिए अधिकारियों को पत्र दिया।

 मगर कोई सुनवाई नही हुई। सभासद का कहना है कि नगर पालिका में जब जब इस मार्ग की मांग रखी गई तब बजट न होने का बहाना बता कर शिकायत को निस्तारित कर दिया जाता है। इस बार भी की गई शिकायत व मांग पर नगर पालिका ने रिपोर्ट लगाया है।

 जिसमें ईओ नगर पालिका द्वारा रिपोर्ट लगाई की गोंडा-लखनऊ मार्ग फोरलेन होने व खेतों में लोगों द्वारा घर बना लेने के कारण जलभराव हो जाता है। धन उपलब्धता व बोर्ड के प्रस्ताव पर ही निर्माण की कार्रवाई होगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे