Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस को संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब किनारे मिला युवक का शव,मचा हड़कम्प

इमरान अहमद

मनकापुर गोण्डा: मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक मजदूर की लाश तालाब किनारे मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है



जानकारी के अनुसार मनकापुर थाना क्षेत्र के झिलाही कस्बे के विशुनपुर गाँव निवासी विजय पुत्र रामनाथ उम्र 40 वर्ष मजदूरी का काम करता है। बीते गुरुवार की शाम वह मनकापुर बाजार से मजदूरी कर सब्जी लेकर अपने घर गया था। जहां घर पहुंचा तो देखा की उसकी सब्जी रास्ते में कहीं गिर गई है। जहाँ वह देर शाम टार्च लेकर सब्जी खोजने के लिए घर से पुनः वापस आया हुआ था। मजदूर की देर रात तक घर ना पंहुचने पर परिजन तलाश में जुटे थे। इधर कंधई जोत स्थित तालाब में ग्रामीणों को लास पड़ी मिली।ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पंहुची मनकापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया। 


 सूत्रों की माने तो विजय घर जाते वक्त भी नशे में धुत था और घर से जब लौटा तो रास्ते में कहीं फिर शराब पी लिया जिससे वह अपना नियंत्रण खो बैठा और संभवतः उसकी पानी में डूब कर मौत हो गई। 


वहीं इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार गौड़ ने बताया की युवक से शराब पी रखी थी जिसकी वजह से वह तालाब में डूब गया है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे