Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:भटपुरवा के दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचे सांसद


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय तथा तीनों तहसील मुख्यालयों सहित शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में हर्षोल्लास के साथ शारदीय नवरात्र मां जगत जननी जगदंबा के प्रकटोत्सव अवसर पर दुर्गा प्रतिमा स्थापित कर विधि विधान के साथ पूजन अर्चन किया जा रहा है । अलग-अलग स्थानों पर लोग अपने इष्ट मित्रों को बुलाकर मां के दर्शन करा रहे हैं । जनप्रतिनिधि भी अपने क्षेत्र में लगातार भ्रमण करके दुर्गा पूजा पंडालों में जाकर मां जगत जननी जगदंबा दुर्गा जी के दर्शन कर पुण्य अर्जित करने के साथ-साथ अपने समर्थकों का हौसला अफजाई कर रहे हैं


गुरुवार की रात सदर विकास खंड के भटपुरवा गांव में आयोजित दुर्गा पूजा पंडाल में श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र के सांसद चौधरी राम शिरोमणि वर्मा ने पहुंचकर मां दुर्गा की आरती करके लोगों को दुर्गा पूजा तथा दशहरा की शुभकामना दी । 

सांसद ने अपने संबोधन में बुराई त्याग कर अच्छाई ग्रहण करने की अपील करते हुए कहा कि माता दुर्गा का पूजन करने का विधान हमें याद दिलाता है कि जिस प्रकार मां अपने बच्चों की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहती है, ठीक उसी प्रकार बच्चों को भी मां की सुरक्षा व रक्षा के लिए तत्पर रहना चाहिए ।

 इस अवसर पर स्थानीय लोगोंं द्वारा गांव मे रास्ते की समस्या को लेकर अनुरोध पत्र दिया गया, जिस पर शीघ्र कार्यवाई कराए जानेे का आश्वासन सांसद चौधरी राम शिरोमणि वर्मा द्वारा दिया गया । कार्यक्रम स्थल पर आयोजक चंदन वर्मा सहित आयोजन समिति के तमाम पदाधिकारी कार्यकर्ता व बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे