Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: फैन्सी रेडीमेड पर खरीददारी कर रहे व्यक्ति के 40 हजार रुपये गायब,सीसीटीवी में कैद हुई फुटेज


बी पी त्रिपाठी

गोण्डा । तहसील मुख्यालय अन्तर्गत कस्बा कर्नलगंज में दीपावली पर्व पर कस्बे के चौक घंटाघर स्थित एक रेडीमेड दुकान पर खरीददारी करने गये व्यक्ति की जेब से 40 हजार रुपये निकाल लिये जाने का मामला सामने आया है, जिसके संबंध में पीड़ित व्यक्ति द्वारा पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गई है।                                                 प्राप्त जानकारी के अनुसार सम्पूर्ण मामला कस्बा कर्नलगंज के चौक घंटाघर स्थित फैन्सी रेडीमेड दुकान एवं अरुण कुमार राजपूत पुत्र रामनरेश निवासी ग्राम व पोस्ट दुबहा बाजार थाना कौड़िया (गोंडा) से जुड़ा है। जिसमें पीड़ित अरुण द्वारा पुलिस को तहरीर देकर अवगत कराया गया है कि दिनांक 3 नवंबर 2021 बुधवार की शाम लगभग 8 बजे दीपावली पर्व पर वह अपने बच्चों के साथ कर्नलगंज कस्बा स्थित फैन्सी रेडीमेड पर खरीददारी कर रहा था उसी दौरान उसके जेब से किसी ने 40 हजार रुपए निकाल लिया। 


उक्त मामले में पीड़ित व्यक्ति द्वारा सीसीटीवी फुटेज भी संलग्न करते हुए कार्यवाही की मांग की है।घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कर्नलगंज प्रदीप कुमार सिंह का कहना है कि कस्बा चौकी प्रभारी  से घटना की जांच करायी जा रही है। 


वहीं कस्बे के चौक घंटाघर के पास दुकान से इस तरह की घटना घटित होने से लोगों में चर्चा का माहौल है और जिम्मेदार लोगों पर सवालिया निशान भी खड़ा किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे