Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:नीट की परीक्षा में उत्तीर्ण छात्र को मुजेहना सहायता समूह ने किया सम्मानित

बी पी त्रिपाठी

धानेपुर गोण्डा:मुजेहना ब्लॉक के ग्राम पंचायत जमुनही के रहने वाले शिवानन्द वर्मा पुत्र हरिहर वर्मा ने नीट की परीक्षा में अच्छी रैंक हासिल की है।


 शिवानन्द मध्यम परिवार में होने की वजह से उन्हें आधुनिक शिक्षा के संसाधन नही मिल पाये, आज के दौर में जहां हर युवा के हाथ में एंड्राइड मोबाइल, छात्रों के पास लैपटॉप इत्यादि आधुनिक संसाधन देखने को मिल रहा वहीं शिवानन्द ने इन सब से वंचित रहते हुए भी अपनी निष्ठा और लगन से सफलता हासिल की है।


शिवानन्द की इस सफलता से परिवार में हर्ष व्याप्त होने के साथ क्षेत्र के वरिष्ठ और प्रबुद्ध वर्ग द्वारा उन्हें सम्मानित किया जा रहा है। 


इसी क्रम में धानेपुर क्षेत्र में जनसेवा कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाने वाली टीम मुजेहना सहायता समूह ने शिवानन्द के गाँव पहुंच कर उन्हें सम्मानित किया है।


सहायता समूह के अध्यक्ष जावेद अंसारी, समूह के जनसेवा कार्यों में अपना सहयोग प्रदान करने वाले ज्योति गैस एजेंसी के प्रबन्धक मंशा राम वर्मा रियाज अहमद, इसरार अहमद सतीश तिवारी, ग्राम प्रधान अखिलेश तिवारी ने माला पहना कर छात्र को सम्मानित किया है, साथ सहायता समूह के सदस्यों ने आश्वासन दिया है की आगे की पढ़ाई में किसी प्रकार की समस्या अथवा किसी संसाधन का आभाव होता है तो समूह द्वारा उसे मुहैया कराया जाएगा।


 जिससे शिक्षा ग्रहण करने में कोई ब्यवधान ना आये, इस मौके पर शिवानन्द के पिता हरिहर वर्मा ने सभी का मुंह मीठा कराया और अभिवादन कर धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे