Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दुबौलिया में सुलह समझौते को लेकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हुई हत्या

सुनील उपाध्याय

बस्ती। बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के रमवापुर गांव में रविवार की सुबह सात बजे शौच करने गए वृद्ध युवक को कुछ लोगों द्वारा पिटाई करने से हुई मौत, मौके पर भारी फोर्स मौजूद सीओ कलवारी इस्पेक्टर दुबौलिया मनोज कुमार त्रिपाठी वा फोरेस्टिक की टीम मामले की कर रही है जाचं।




जानकारी के अनुसार बता दें कि दुबौलिया थाना क्षेत्र के रमवापुर गांव निवासी चंद्रशेखर गोस्वामी पुत्र लूदुर उम्र 65 बर्ष आज सुबह सात बजे घर के पीछे खेत में शौच करने गए थे कि अचानक पीछे से कुछ लोग आए और हमला कर दिया।

वीडियो


 जिससे चंद शेखर को सर में चोट लगने से चंद्र शेखर चिल्लाकर घर की तरफ भागे और बगल में गिर गए जब तक लोग समझ पाते तब तक उनकी मृत्यु हो गई।



चंद्रशेखर तीन भाई थे बड़े भाई टिकुरी वह दूसरे नंबर पर चंद्रशेखर वह छोटा भाई राम भेज अलग-अलग रहते थे चंद्रशेखर के दो पुत्र थे बड़े पुत्र प्रमोद कुमार एवं छोटे पुत्र प्रवेश कुमार एवं पत्नी लीलावती एक साथ रहते थे आज सुबह चंद शेखर की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया परिवार वालों का कहना है की उक्त गांव के कुछ दबंगों द्वारा दबंगों द्वारा हमारे परिवार पर पिछले दिन हमला कर घायल कर दिया गया था।



 जिसकी समझौते की बात को लेकर दबाव बनाया जा रहा था जिस पर चंद शेखर राजी नहीं थे इसी कारण दबंगों द्वारा इनकी हत्या कर दी गई।



चंद्रशेखर के पुत्र प्रमोद कुमार ने थाना दुबौलिया को लिखित तहरीर में गांव के दबंग लोगों को नामजद भी किया है और बताया है कि या घटना सोची समझी साजिश है जिसमें मेरे पिता का कोई कसूर नहीं था।



 इसके बावजूद भी मेरे पिता की हत्या कर दी गई है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे