Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस ने 82 सीआरपीसी की नोटिस चस्पा करके गांव में करायी मुनादी

राकेश श्रीवास्तव

 मनकापुर(गोडा)पूर्व प्रधान आनन्द प्रताप उर्फ थुल्लर शुक्ला की हत्या के मामले में कथित आरोपियों के घरों पर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने 82 सीआरपीसी की नोटिस चस्पा करके गांव में मुनादी करायी है।



 गौरतलब है कि ब्लाक मनकापुर के ग्राम पंचायत नरायनपुर ग्रंट के प्रधान प्रतिनिधि थुल्लर शुक्ला की उनके घर के पास एक आम के बाग में दिन दहाडे 6 मई 2018 को गोलीमार हत्या कर दी गयी थी। हत्या के मामले में स्थानीय पुलिस  आत्म हत्या बताते हुए विवेचना के उपरान्त फाइनल लगा दिया था। 



प्रकरण इतना हाई प्रोफाइल था। कि हजारों की संख्या में लोग चर्चित मृतक प्रधान प्रतिनिधि शुक्ला को देखने के लिये उनके पैतृक आवास पहुंचे थे। मृतक शुक्ला के परिवारीजनों ने फाइनल रिपोर्ट पर आपत्ति दर्ज कराते हुए न्यायालय से फाइनल रिपोर्ट को रद्द करते हुए आरोपियों को तलब करने की गुहार लगायी थी।



 जिस पर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने संज्ञान लेते हुए  रोहित तिवारी सहित सभी आरोपियों को सम्ममन जारी करके तलब किया था । लेकिन अदालत में आरोपी हाजिर नही हुए। जिसके बाद  न्यायालय ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। लेकिन फिर भी लोग हाजिर नहीं हुए जिस पर न्यायालय ने 82 अर्थात हाजिर न होने पर नोटिस जारी किया है। 



न्यायालय के आदेश की अवहेलना के मामले में कोतवाली पुलिस के एसआई वीरबल सहित तमाम पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में मुनादी कराते हुए मकान पर नोटिस चस्पा की  है। उक्त जानकारी प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार गौड ने दी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे