Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: समाज कल्याण मंत्री की दरियादिली,बना चर्चा का विषय

राकेश श्रीवास्तव

मनकापुर (गोंडा) मनकापुर- नवाबगंज मार्ग पर पर्वती गांव के पास सड़क पर बाइक के सामने अचानक बकरी  कूदने से घायल हुए बाइक सवार को समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने अस्पताल भेज कर मानवता की मिशाल पेश की है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है ।



क्षेत्र के नवाबगंज मनकापुर मार्ग पर पर्वती गांव में उत्तर गंगा पुल के पास अयोध्या की ओर जा रहे एक बाइक सवार के सामने अचानक बकरी कूद गई।


बाइक सवार उसे बचाने के चक्कर में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया और घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ था तभी वहाँ से सूबे के समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री का काफिला गुजर रहा था।



 जब समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने युवक को घायल अवस्था में देखा तो उन्होंने तुरंत रुककर खुद की सुरक्षा में चल रहे पुलिस कर्मियों और पुलिस की गाड़ी में घायल को नवाबगंज सीएचसी भेजा साथ ही सीएचसी अधीक्षक डॉ विनियेश त्रिपाठी को घायल युवक की तत्काल चिकित्सा के लिए निर्देश भी दिए ।



बताते चलें कि घायल युवक का उपचार सीएचसी नवाबगंज में अधीक्षक विनियेश त्रिपाठी की देखरेख में चल रहा है ।



चिकित्सा अधिकारी नवाबगंज ने बताया कि घायल युवक का नाम भूपेंद्र शुक्ला पुत्र अशोक शुक्ला उम्र 27 वर्ष है और वह नया घाट अयोध्या  का रहने वाला है समाज कल्याण मंत्री के द्वारा घायल को अस्पताल पहुंचा कर जहां मानवता की मिशाल पेश की है जिसकी क्षेत्र में चारों ओर प्रशंसा  हो रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे