Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:एमएलके पीजी कॉलेज में 8 जनवरी से होगा हॉकी टूर्नामेंट


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर मे महाराजा सर भगवती प्रसाद सिंह ऑल इंडिया हॉकी टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर एम एल के पीजी कॉलेज के पुस्तकालय सभागार में मंगलवार को आयोजन समिति की एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई।


 बैठक में समिति के नगर के खेल प्रेमियों दर्शकों की भावनाओं को दृष्टिगत रखते हुए इस सत्र में हाकी टूर्नामेंट के आयोजन पर अंतिम मुहर लगाई गई।


समिति के सदस्यों ने फील्ड का निरीक्षण करके तैयारियों का जायजा लिया।


 बैठक की अध्यक्षता करते हुए टूर्नामेंट अध्यक्ष एवं महा विद्यालय प्रबंध समिति के सचिव रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल आर के मोहंता सर ने कहा कि ऑल इंडिया हॉकी टूर्नामेंट राज परिवार से जुड़ा है जो कि स्वतंत्रता पूर्व से चला आ रहा है इसके सफल आयोजन में महाविद्यालय के साथ-साथ नगर वासियों का महत्वपूर्ण योगदान रहता है ।


 टूर्नामेंट सचिव व प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पांडे ने सदस्यों को अवगत कराया कि टूर्नामेंट में देश की 14 नामचीन टीमें भाग लेंगी । इसके लिए हाकी इंडिया व टीमों से वार्ता चल रही है ।


 साथ ही टीम के खिलाड़ियों को और भी सुविधाएं देने का विचार प्रस्तावित है । आयोजन सचिव डॉ राजीव रंजन ने बताया कि टूर्नामेंट 8 जनवरी से 12 जनवरी 2022 तक होना है ।


 टीमों के एंट्री का कार्य प्रगति पर है। फील्ड की तैयारी सहित सभी आवश्यक तैयारियां चल रही हैं । इसके साथ ही सभी टीमों को अपने प्रदेश से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट के साथ सभी खिलाड़ियों से आधार कार्ड के साथ आमंत्रित किया गया है ।


 बैठक में नगर पालिका परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि शाबान अली, पूर्व आयोजन सचिव डॉ एके सिंह तथा खेल प्रेमी हसन कुरेशी, सफीक अहमद व रश्मि सिंह ने अपने सुझाव दिए। बैठक का संचालन आयोजन सचिव डॉ श्रीप्रकाश मिश्र ने किया । 



इस अवसर पर आयोजन सचिव डॉ पी के सिंह सर, डॉक्टर मोइनुद्दीन अंसारी, डॉक्टर अजहरुद्दीन, डॉक्टर आलोक शुक्ला, डॉक्टर ऋषि रंजन पांडे, डॉक्टर आशीष कुमार लाल, डॉक्टर सद्गुरु प्रकाश, डॉक्टर एस के त्रिपाठी, डॉक्टर के के सिंह व लेफ्टिनेंट डॉक्टर देवेंद्र कुमार चौहान सहित अन्य कई लोग मौजूद रहे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे