Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोरखपुर की रैली में निगम बसें , सड़कों पर भटक रहे यात्री

मजबूरन या तो वापस लौट रहे यात्री या फिर डग्गामार वाहनों का ले रहे सहारा

सलमान असलम

बहराईच।  परिवहन निगम बसें गोरखपुर की रैली में जाने के चलते यात्री परेशान सड़को पर  घूम रहे हैं। 


सोमवार को अपने गंतव्य को जाने के लिए  जब यात्री बहराइच रोडवेज बस स्टेशन पहुंचे तो पता चला कि बस स्टैंड पर बसों का टोटा है।


 जिसके चलते कुछ यात्रियों ने डग्गामार बसों का सहारा लिया जबकि कुछ ने  अपने वापस घरों को जाना मुनासिब समझा।ग़ौरतलब हो कि  निगम की अधिकांश बसें गोरखपुर में होने वाले प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में भेजने के चलते बसों का टोटा हो गया । 



यात्री सड़कों पर भटक रहे है । ज्ञातव्य  हो कि अभी कुछ दिन पूर्व सुल्तानपुर में होने वाले कार्यक्रम में परिवहन निगम की बसें भेजी गई थी। जिसके चलते यात्री परेशान  थे।  सोमवार सुबह भी वही कहानी दोहराई गई जब अपने गंतव्य को जाने के लिए बहराइच बस स्टेशन पता किया तो जिसके बाद यात्री निराश होकर वापस लौट गए या फिर डग्गामार वाहनों पर अपने गंतव्य को जाने के लिए मजबूर हैं।



 बसों की अनुपलब्धता के बारे में जब एआरएम बहराइच मोहम्मद इरफान से बात की गई तो उन्होंने बताया कि गोरखपुर में होने वाली  7 दिसंबर रैली के चलते 48 बसे वहां भेज दी गई है।


 जहां कार्यक्रम संपन्न होने के बाद 8 तारीख की दोपहर तक बसों के वापस आने की संभावना जिसके बाद सुचारू रूप से संचालन संभव हो पाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे