Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:राष्ट्रहित में शत प्रतिशत मतदान करने हेतु जन-जागरण कर किया जाय उत्प्रेरित :शीतल जी

प्रदेश महामंत्री ने अधिवक्ताओं से की मुलाकात,परिषद के पदाधिकारियों संग की बैठक 

एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। अधिवक्ता परिषद के प्रदेश महामंत्री शीतल जी ने शनिवार को जिला दीवानी न्यायालय पहुंचकर अधिवक्ता परिषद के पदाधिकारियों व सदस्यों से मुलाकात की।


इस दौरान उन्होंने कोरोना प्रोटोकॉल का कड़ाई से शत् प्रतिशत पालन करते हुए  राष्ट्रहित में मतदान करने की अपील किया। 


इसके उपरांत अधिवक्ता परिषद के अध्यक्ष महेश कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में दीवानी न्यायालय परिसर स्थित अधिवक्ता भवन में पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक की शुरुआत वंदे मातरम के गीत के साथ किया गया। 


बैठक के दौरान परिषद के प्रदेश महामंत्री शीतल जी ने परिषद के पदाधिकारियों से कहा कि राष्ट्र हित में शत प्रतिशत मतदान हेतु  जन जागरण कर उत्प्रेरित किया जाय तथा राष्ट्र के निर्माण में अधिवकत्ताओं की भूमिका पर संगोष्ठी का आयोजन करने के साथ-साथ जनपद, तहसील ,ब्लॉक तथा ग्राम स्तर पर राष्ट्र हित में  मतदान करने हेतु मतदाताओं को प्रेरित किया जाए। 


इस मौके पर मौजूद उच्च न्यायालय के अधिवक्ता भारतीय भाषा अभियान  के संयोजक अखिलेश मिश्र ने कहा कि अधिवक्ताओं की राष्ट्र के निर्माण में अहम भूमिका रही है। 


इस दायित्व का प्रत्येक अधिवक्ता निर्वाहन करें और  सभी राष्ट्र के नवनिर्माण में अपना सर्वाधिक योगदान दें। बैठक संचालन परिषद के उपाध्यक्ष रवि सिंह एडवोकेट ने किया।


इस मौके पर राजेश पांडेय, रोहित तिवारी, अखिलेश मिश्र,सतीश दुबे,किरण बाला सिंह,अनामिका सिंह,रवि सिंह,अभिषेक शर्मा, डीजीसी योगेश शर्मा,एडीजीसी प्रदीप पांडेय,शिवेश शुक्ल, विनीत शुक्ल,आशीष गुप्ता, शिव कुमार पुष्पजीवी,अंकित सिंह आदि पदाधिकारी व सदस्य गण मौजूद रहे। 


बैठक के अंत में परिषद के मीडिया प्रभारी शिवेश शुक्ल एडवोकेट ने आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे