Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:अलग अलग दुर्घटना मे तीन की मौत दो घायल

 

पं श्याम त्रिपाठी

नवाबगंज (गोंडा)थाना क्षेत्र में अलग-अलग हुई दुर्घटनाओं में तीन की मौत दो घायल।

  

मिली जानकारी अनुसार गुरूवार की देर सायं में नगर के कालीकुंड मंदिर के के निवासी सचिन चौहान उम्र करीब 30 वर्ष पुत्र विंदेश्वरी प्रसाद चौहान अपनी मोटरसाइकिल से बाजार से घर की तरफ जा रहे थे कि नवाबगंज अयोध्या राज्यमार्ग पर पर एसएमआई स्कूल के पास गोंडा की तरफ से गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। 


मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में सचिन चौहान को स्थानीय सीएचसी पर भर्ती कराया जहां पर डाक्टर नें उसकी गंभीर हालत को देखते हुए अयोध्या जिला अस्पताल भेज दिया। 


वहां पर इलाज के दौरान सचिन की मौत हो गई।दूसरी घटना ढेमवा पुल के पास हुई। जहां पर अयोध्या के रहने वाले तीन लोग कार से सोहावल से रात्रि में करीब 11:30 बजे ‌बेलसर प्रमुख से मिलने उनके घर जा रहे थे कि घने कोहरा की वजह से ढेमवा पुल के आगे मोड़ पर उनकी कार अनियंत्रित होकर पानी भरे गहरे खांई में गिर कर पानी में डूब गई। 


सूचना पर मौके पर पहुंची ढेमवा चौकी की पुलिस ने कार सवार तीनों लोगों को निकलवाया। 


लेकिन तब तक गोपाल गुप्ता उम्र करीब 33 वर्ष की मौत हो गई। और विमल जायसवाल वा विजय गुप्ता को गंभीर हालत में सोहवल के सीएचसी में भर्ती कराया। 


तीसरी घटना बस्ती सीमा पर घघौवा पुल के पास की है।क्षेत्र के तुलसीपुर माझा गांव के प्रधान प्रतिनिधि लालजी सिंह ने बताया कि उनके गांव का रहने वाला राजेश मिश्रा उम्र करीब 27 वर्ष पुत्र रामगोपाल गुरुवार की रात में ट्रक में बालू लेकर बस्ती की तरफ जा रहे था कि गोंडा बस्ती सीमा पर फोरलेन हाइवे पर बने घघौवा पुल के पास ट्रक के पलट जाने से उसके नीचे दबने से मौत हो गई। 


ढेमवा चौकी इंचार्ज सर्वजीत गुप्ता नें बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम अयोध्या में हुआ है। तथा कार गाड़ी को क्रेन से बाहर निकलवाया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे