Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:ई संजीवनी एप के जरिए घर बैठे पाएं चिकित्सा परामर्श, इस नंबर पर काल करें मिलेगा परामर्श,कलेक्ट्रेट में डॉक्टरों की लगाई गई ड्यूटी:डीएम

गोण्डा:जिलाधिकारी मार्कंडेय शाही ने बताया है कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरो को दृष्टिगत रखते हुए राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन द्वारा कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार हेतु त्वरित स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए ई संजीवनी पोर्टल एवं ई संजीवनी एप की व्यवस्था प्रत्येक जिले में की गई है ।


जिससे कोरोना संक्रमण काल में संक्रमित व्यक्ति घर पर रहते हुए चिकित्साधिकारी से ऑनलाइन परामर्श  प्राप्त कर अपना उपचार कर सकते हैं।

   


उन्होंने बताया इसके लिए कलेक्ट्रेट स्थित कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में चिकित्साधिकारी डॉक्टर शिवांगी राज एवं  डॉक्टर तविश महमूद खान को नियुक्त किया गया है। 


इसका उद्देश्य लोगो कोविड संक्रमण को देखते हुए मरीजों का  लोगों के संपर्क में आने और संक्रमण से बचने के लिए उपचार हेतु अस्पताल जाने से बचाव करना है।

   


उन्होंने मरीजों से अपील किया है कि अत्यंत आवश्यक होने पर ही चिकित्सा परामर्शदाता के सुझाव पर चिकित्सा सुविधा हेतु अस्पताल जाएं।  अन्यथा ई संजीवनी ओपीडी का सहारा लें। 


ई संजीवनी ओपीडी का समय प्रातः 9:00 बजे से 5:00 बजे तक है। मरीज उपरोक्त समय में चिकित्साधिकारी से अपना उपचार प्राप्त कर सकते है 


अथवा आवश्यक होने पर मोबाइल नंबर 9454419055 पर संपर्क करके चिकित्सा सहायता ले सकते हैं। 


उन्होंने बताया कि ई संजीवनी पोर्टल पर कोई भी व्यक्ति घर बैठे स्वास्थ संबंधी परामर्श प्राप्त कर सकता है और यह सुविधा पूरी तरह से निशुल्क है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे