Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तुम मुझे पेड़ दो, मैं तुम्हें जिंदगानी दूंगा:अजय क्रांतिकारी

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़: मतदाता जागरूकता अभियान (स्वीप कार्यक्रम) के तहत नेता जी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर पर्यावरण सेना के सहयोग से नेहरू युवा केंद्र प्रतापगढ़ के तत्वावधान में मान्धाता ब्लॉक के सहेरुआ गांव के पंचायत भवन पर पराक्रम दिवस का आयोजन किया गया।


पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी एवं ग्राम प्रधान सहेरुआ ने नेता जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।



कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी ने कहा कि नेता जी सुभाष चन्द्र बोस के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता।देश के युवाओं को नेता जी के जीवन से प्रेरणा लेते हुए राष्ट्र के विकास में जुटना चाहिए।


उन्होंने धरती को प्रदूषण मुक्त बनाने एवं पर्यावरण की रक्षा करने हेतु 'तुम मुझे पेड़ दो, मैं तुम्हें जिंदगानी दूंगा' का नारा देकर युवाओं के साथ सभी नागरिकों का आह्वाहन किया।



ग्राम पंचायत विकास सरोज ने सभी से सामाजिक बुराइयों को समाप्त करने की दिशा में प्रयास करने की अपील की।



राष्ट्रीय युवा स्वयं सेवक मान्धाता (एनवाईवी) नमन कुमार तिवारी ने ग्रामीण युवाओं को समाज की मुख्य धारा से जुड़कर राष्ट्र के विकास में सहयोग करने की बात कही।


इस मौके ग्राम पर्यावरण सेना प्रमुख अजय क्रांतिकारी ने ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत शत प्रतिशत मतदान हेतु मतदाताओं को जागरूक करते हुए 27 फ़रवरी 2022 को मतदान अवश्य करने की शपथ दिलाई।



इस मौके पर हाफिज मोहम्मद आरिफ, कंचन देवी,बाबू लाल मिश्र,छाया साहू,गूंजा देवी,उषा मिश्रा,रेनू मिश्रा,निर्मला देवी, सर्विंद सिंह एवं पंचायत सहायक बृजेश मिश्र आदि लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे