Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस के शिकार हुए शिकारी, भेजा जेल

आर के गिरी

गोण्डा: सोमवार को मनकापुर पुलिस ने तीन शिकारियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा किया है।



पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय कुमार तलवार ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि रविवार को मनकापुर क्षेत्र के टिकरी जंगल में शिकार करते हुए शिकारियों ने एक जंगली सुवर का शिकार कर दिया।


इस दौरान सूचना पर पहुँचे वन दरोगा हैदर अली ने धानेपुर थाना क्षेत्र के बरवरवा गूंगीदेयी गांव निवासी पिकअप चालक निखिल सोनकर पुत्र रामसबूरे को मौके से पिकअप , अदद नेट जाल, डण्डा , एक लोहे की सरिया सहित पकड़ कर मनकापुर पुलिस में वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करा कर आरोपी को सौप दिया।



मामले को गभीरता से लेते हुए मनकापुर पुलिस ने आरोपी निखिल से कड़ी पूछताछ के उपरांत पाया कि जंगल में सूअर का शिकार करने वाले पड़ोसी जनपद बलरामपुर के रेहरा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव निवासी रामसूरत उर्फ सुरते पुत्र करमे और करिया पुत्र करमे भी शामिल थे जो मौके से भाग निकले थे।



क्षेत्राधिकारी ने बताया कि आरोपी निखिल से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता ने मय फोर्स मौके से फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।



पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय तलवार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों शिकार में इस्तेमाल की गई पिकअप को पुलिस के कब्जे में लेकर तीनो आरोपियों को जेल रवाना किया गया है।







Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे