Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अमेठी:कलेक्ट्रेट सभागार में निवर्तमान जिलाधिकारी को दी गई भावभीनी विदाई।

अलीम खान 

अमेठी: शासन द्वारा जिलाधिकारी  अरुण कुमार का जिलाधिकारी मऊ के पद पर स्थानांतरण होने के उपरांत आज कलेक्ट्रेट सभागार में निवर्तमान जिलाधिकारी को भव्य एवं भावभीनी विदाई की गयी।


इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी डॉ अंकुर लाठर, अपर जिलाधिकारी न्यायिक आरके द्विवेदी, समस्त उपजिलाधिकारी सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

अधिकारियों ने निवर्तमान जिलाधिकारी के कार्यकाल की भूरि-भूरि सराहना की। 


कहा कि जनपद में जिलाधिकारी का कार्यकाल सदैव याद किया जाता रहेगा। 


निर्वाचन से लेकर अन्य महत्वपूर्ण अवसरों पर जिलाधिकारी ने जिस प्रशासनिक दक्षता का परिचय देते हुये आसन्न समस्याओं का समाधान किया, जिसके कारण कोई भी समस्या जनपद के समक्ष उत्पन्न नहीं हुई, यह उनके उत्कृष्ट कार्यकाल का प्रमाण रहा है कि सारे अधिकारियों ने एक उत्कृष्ट टीम भावना के साथ कार्य करते हुये अपने पदीय दायित्वों का निर्वहन किया और जिलाधिकारी का हर स्तर पर सहयोग और मागदर्शन प्राप्त होता रहा।


 इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी ने निवर्तमान जिलाधिकारी के प्रशासनिक कौशल की सराहना करते हुये कहा कि जिले में एक कुशल प्रशासनिक अधिकारी के रूप में जिलाधिकारी की छवि स्थापित हुई है। 


हम सभी की ईश्वर से यही प्रार्थना है कि जिलाधिकारी जिस भी पद पर रहे व उनके तैनाती का कोई भी स्थान हो, वह अपनी प्रशासनिक कौशल का जलवा बिखेरते रहेंगे। 


भावुक मुद्रा में निवर्तमान जिलाधिकारी ने अमेठी जनपद के अपने कार्यकाल के दौरान साथी अधिकारियों, कर्मचारियों, अन्य विभागीय अधिकारियों/ कर्मचारियों, जनपद के प्रबुद्ध नागरिकों, समाजसेवियों, व्यापार मंडल, मीडिया बन्धुओं व अन्य महत्वपूर्ण संस्थाओं के पदाधिकारियों के प्रति आभार जताया और आश्वासन भी दिया कि वे जहां भी रहेंगे अमेठी के अपने कार्यकाल को सदैव स्मरण करते रहेंगे। 


उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं को संचालन करना, शांति व्यवस्था की समस्याओं को बखूबी हैंडल करना यह अपने आप में बहुत कठिन काम था और एक जिलाधिकारी में कितने भी प्रशासनिक कार्य की कुशलता हो, लेकिन एक अच्छी टीम न हो तो वह कुछ भी नहीं कर सकता। 


जो कुछ भी हम लोगों ने यहां कार्य करने मे सफलता हासिल की है, उन सबका श्रेय मैं अपनी पूरी टीम को देता हूँ। 


निवर्तमान जिलाधिकारी ने अधिकारियों से अपेक्षा की कि सरकारी नियम कानून की परिधि में रहकर आमजनता को अधिकतम राहत पहुॅचाना ही हमारा दायित्व है। 


विदाई समारोह का कुशल संचालन परियोजना निदेशक आशुतोष दूबे ने किया। इस मौके पर सीएमओ डॉक्टर सीमा मेहरा, जिला पंचायत राज अधिकारी श्रीकांत यादव, जिला समाज कल्याण अधिकारी आरके शर्मा, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ अरविंद कुमार पाठक, अपर जिला सूचना अधिकारी शिव दर्शन यादव, तहसीलदार गौरीगंज पवन शर्मा सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी व कलेक्ट्रेट के कर्मचारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे