Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विश्वनाथगंज विधानसभा के संडवा चंद्रिका के ग्राम रामचंद्रपुर में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन

   

वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के विश्वनाथगंज विधानसभा क्षेत्र के संडवा चंद्रिका ब्लॉक के राय चंद्रपुर के ग्राम प्रधान दीपक सिंह के आवास पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया ।


जिसमें मुख्य रुप से प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता एवं नवनिर्वाचित विधायक विश्वनाथगंज जीत लाल पटेल को ग्राम प्रधान दीपक सिंह ने सांसद और विधायक को माला पहनाकर स्वागत किया।

 संडवा चंद्रिका ब्लाक प्रमुख  प्रतिनिधि देशराज सिंह के अगुवाई में होली मिलन समारोह में भारी संख्या में क्षेत्र की जनता एवं क्षेत्र के प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


 जिसमें ब्लॉक प्रमुख संंडवा के  प्रतिनिधि देशराज ने सांसद संगम लाल गुप्ता से टूटी हुई सड़कों को बनवाने के लिए कहा सांसद संगम लाल गुप्ता ने कहा कि रोड मरम्मत करवाने के लिए जनता को आश्वासन देकर जा रहा हूं और बताया कि कि टेंडर हो चुका है आचार संघिता खत्म हो जाने के बाद काम शुरू हो जाएगा। 


इस अवसर पर विश्वनाथगंज के विधायक जीत लाल पटेल ने कहा कि जनता ने जिस विश्वास के साथ हमें विधायक बनाया है जनता के बीच में रहकर जनता का विकास और विश्वास दोनों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा।


कार्यक्रम में  जीबी सिंह इंजीनियर, शिव कुमार सिंह ग्राम प्रधान, लाल अवधेश सिंह ग्राम प्रधान, रामपाल ग्राम प्रधान, लल्लू सिंह ग्राम प्रधान, सरदार सिंह क्षेत्र पंचायत सदस्य, गणेश सिंह उर्फ मालिक क्षेत्र पंचायत सदस्य, सुभाष सिंह निजी सचिव देशराज सिंह और कार्यक्रम का संचालन आशीष सिंह और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे